जिंदा कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंचा मौलवी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने इमरान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने एक जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इमरान ने पुलिस को बताया कि मस्जिद के डोनेशन बॉक्स में उसे बुलेट मिली थी। उसने गोली को अपने पर्स में रख लिया और बाद में इसके बारे में भूल गया।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत इमरान को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इमरान के पास से गोलियां उस वक्त मिली, जब वह सोमवार सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए गया था। वह वक्फ बोर्ड की सैलरी बढ़ाने की मांग करने के लिए पहुंचे मौलवियों के साथ मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पहुंचा था।

दिल्ली में सीलमपुर का रहने वाले इमरान के पास से सुरक्षा जांच के दौरान पुलिस ने .32 बोर का एक कारतूस बरामद किया। इसके बाद उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ के दौरान इमरान ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के करोल बाग स्थित मस्जिद बावली वाली में इमाम है। उसे करीब 2-3 महीने पहले मस्जिद की दानपेटी में कारतूस मिला था। वह उसे यमुना नदी में फेंकने जाने वाला था, लेकिन भूल गया।

बताते चलें कि हाल ही में केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंक कर हमला कर दिया गया था। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा था। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘केजरीवाल की हत्या’ की साजिश रची जा रही है। केजरीवाल ने भी कहा था कि उन पर हमला साजिश के तहत किए जा रहे हैं।

सोमवार को गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में आयोजित स्कूल-अस्पताल रैली में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मेरे ऊपर 2 साल के अंदर 4 हमले हुए। ये लोग मुझे मरवाना चाहते हैं। ये लोग मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com