जानें 2024 Hyundai Creta में क्या कुछ हो सकता है खास

मार्केट में लोगों को काफी समय से नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट का इंतजार है। आखिरकार लंबे समय के इंतजार के बाद मार्केट में 16 जनवरी 2024 को हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट पेश हो सकती है। इस पॉपुलर एसयूवी का लुक काफी दमदार है और ये नए पैक इंटीरियर और एक नए टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आ सकती है।

2024 Hyundai Creta मुकाबला

2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च के बाद इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टोस, टोयोटा हाई राइडर, होंडा एलिवेट, फॉक्सवैगन टाइगन और स्कोडा कुशाक से है। चलिए आपको इस कार के बारे में और भी विस्तार से बताते हैं।

2024 Hyundai Creta डिजाइन

जैसा कि हमने आपको बताया था कि इस कार का लुक काफी दमदार है। इस एसयूवी का डिजाइन ग्लोबल मॉडल पैलिसेड एसयूवी से इंस्पायर्ड है। इसके फ्रंट बम्पर को कंपनी ने अपडेट किया है और एसयूवी में स्पिलट पैटर्न और क्यूब जैसी डिटेलिंग के साथ वर्टिकस हैडलैंप होंगे। इसमें एच -आकार के एलईडी डीआरएल और एक अपडेटेड टेलगेट जैसे एलिमेंट्स एक्सटर माइक्रो एसयूवी के समान होंगे। अब तक की स्पाई फोटो में पता चला है कि इसमें अल्कजार जैसे 18 इंच के अलॉय इंच के अलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। हालांकि क्रेटा के मेन सिल्हूट डिजाइन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।

2024 Hyundai Creta फीचर्स

इस कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें एडीएएस सिस्टम, एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, कोलिशन मेटिगेशन, लेन-कीप असिस्ट और हाई-बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। एक्स्ट्रा फीचर्स के तौर पर इस कार में 360-डिग्री कैमरा और एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में नए कलर ऑप्शन भी मिल सकते हैं।

2024 Hyundai Creta इंजन

नई क्रेटा में सेडान वाला नए 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। जो 160bhp की पावर जनरेट कर सकता है। इसका इंजन मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक,दोनों ऑप्शन के साथ मिल सकता है। अभी के समय में मौजूदा कार 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com