जानें आपके शहर में क्या है भाव पेट्रोल-डीजल

सोमवार 17 जून को देश में पेट्रोल-डीजल के दाम काफी कम हैं। देश की राजधानी समेत सभी महानगरों में पेट्रोल लगातार कई दिनों से काफी सस्ता हुआ है, जिसके चलते लोगों को बहुत राहत मिली है। आज हम आपको यह बता रहे हैं कि आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम क्या हैं।

देश में सरकारी तेल विपणन कंपनियां लगातार कई दिनों से पेट्रोल-डीजल के दामों को घटा रही हैं, लेकिन आज पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं। दिल्ली में टैक्स कम होने की वजह से पेट्रोल-डीजल की कीमत राज्य की राजधानियों और अन्य महानगरों के मुकाबले काफी कम हैं।

इंडियन आयल की वेबसाइट के अनुसार, देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 69.93 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.84 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, रविवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। कोलकाता की बात की जाए तो यहां पेट्रोल 72.19 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 65.76 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, बीते दिन के मुकाबले पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

मुंबई में पेट्रोल 75.63 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल की कीमत 66.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, बीते दिन की तुलना में पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। चेन्नई की बात की जाए तो यहां पेट्रोल 72.64 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 67.52 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, रविवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल के दामों कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इसी प्रकार देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ है। नोएडा में कीमत कम होकर पेट्रोल 69.94 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.32 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। गुरुग्राम में भी कीमत कम होकर पेट्रोल 70.46 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.42 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com