जानिए, टीवी सीरियल दीया और बाती फेम पूजा सिंह की जुबानी कुछ कॅरियर टिप्स

टीवी सीरियल दीया आैर बाती फेम पूजा सिंह का मानना है कि जीवन बहुत बड़ा है, जिंदगी के किसी ना किसी मोड़ पर सफलता जरूर मिलती है, इसलिए हमेशा अपने कार्य में जुटे रहना चाहिये। दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव पर प्रशंसकों से रूबरू हुईं पूजा ने नवोदित कलाकारों को कॅरियर के टिप्स दिए और जीवन से जुड़े अनछुए पहलुओं को साझा किया।

कोशिश करने से सफलता निश्चित

पूजा कहती है कि जीवन में संघर्षों का आना और उनके बीच पहचान बनाना हर इंसान को इस मोड़ से गुजरना पड़ता है। एक बार कैरियर को लेकर जो ठान लो उसे पूरे तेरे बिना पीछे नहीं हटना चाहिए, कोशिश करते रहने से ही सफलता मिलती है। इंसान को जीवन के किसी भी मोड़ पर घबराना नहीं चाहिए, बल्कि मुश्कलों का डटकर मुकाबला करना चाहिये और हमेशा अपने लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिये।

साझा कीं ए मेरे हमसफर की बातें

पूजा ने आने वाले सीरियल ए मेरे हमसफर की बातें भी साझा कीं। इस सीरियल में अपने कैरेक्टर और साथी कैरेक्टर के बारे में उन्हें बताया कि यह पूरी तरीके से फैमिली ड्रामा पर आधारित सीरियल है। इसमें परिवारों में होने वाली नोकझोंक और मस्ती को दिखाया गया है। पूजा ने प्रशंसक की फरमाइश को पूरा करते हुए… जब कोई बात बिगड़ जाए जब कोई मुश्किल पड़ जाए तुम देना साथ मेरा गाकर मनोरंजन किया।

कोरोना से बचाव को नियमों का करें पालन

पूजा ने बताया कि पढ़ाई पुणे में पूरी की और बचपन से डांसर क्लासिकल नृत्य के साथ टेलीविजन में कॅरियर बनाने की मन में ठान ली थी। अब उसे पूरा कर करके खुशी महसूस करतीं हूं। उन्होंने प्रशंसकों को महामारी के इस दौर के बीच शूटिंग के नियमों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दिनों में योग करने के साथ खाना बनाना और आत्मनिर्भरता का गुण सीखा जो मेरे बहुत काम आया। उन्होंने कोरोना महामारी से बचाव व शारीरिक दूरी तथा मास्क लगाने की हिदायत दी। गणेश चतुर्थी को लेकर पूजा ने राज भी खोला, उन्होंने बताया कि गणपति बप्पा से इस बार जो मुराद की थी वह पूरी हो रही है, हर बार बप्पा को घर में विराजमान कराने का अवसर प्रदान होता रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com