जानिए किस उम्र की लड़कियों के साथ सेक्स करने में आता है ज्यादा मज़ा…

इस बात पर गौर फ़रमाया जाना चाहिए कि सेक्स क्या है और सेक्स रोजाना लाइफ के लिए अच्छा क्यों माना जाता है वहीं  सेक्स करने की एक उम्र होती है जिसमे लड़की बिना सेक्स के नहीं रह पाती है. जंहा एक सेक्स टॉय बनाने वाली कंपनी के सर्वे के अनुसार महिलाएं पूरे जीवनकाल में सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ 26 साल की उम्र में लेती हैं. वहीं जबकि पुरुष 32 साल की उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स को एंजॉय करते हैं.

जवानी लड़कियां सेक्स को करती है एन्जॉय:

इस सर्वे में 1000 लोगों को शामिल किया गया, जिनकी उम्र 18 से 65 साल के बीच थी, इन लोगों से पूछा गया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा सेक्स का लुत्फ किस उम्र में लिया.

सर्वे में शामिल लोगों ने सवाल किए कि उन्होंने अपना कौमार्य कब गंवाया, किस उम्र में उन्होंने सबसे ज्यादा सेक्स किया और किस उम्र में उन्हें लगता है कि उन्होंने सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ लिया है.

सामने आई ये बातें: इस सर्वे में यह बात भी सामने आई कि पुरुषों ने जहां 17 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया वहीं लड़कियों ने 16 साल की उम्र में कौमार्य गंवाया. सर्वे के अनुसार पहली बार सेक्स करने के बाद जहां पुरुषों को अपने बेस्ट सेक्स के लिए 15 साल का इंतजार करना पड़ा, वहीं महिलाओं ने 10 साल बाद बेस्ट सेक्स का अनुभव किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com