जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार…

इनके पास से जंगली मुर्गे, सांभर की खाल व जीरो प्वाइंट 22 की रायफल जैसे संदिग्ध सामान भी पुलिस ने बरामद किए हैं. उत्तर प्रदेश में बॉलीवुड फिल्‍म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति और इंटरनेशनल शूटर ज्‍योति रंधावा को गिरफ्तार कर लिया गया है. ज्‍योति रंधावा को संरक्षित वन क्षेत्र में शिकार करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बहराइच के मोतीपुर थाना इलाके के नानपारा-लखीमपुर हाई-वे से सटे खड़िया गांव में ज्योतिंदर सिंह का फार्म हाउस स्थित है. अक्सर ज्योतिंदर अपने साथियों के साथ फार्म हाउस में आकर रुकते है. मंगलवार को भी वे अपने फार्म हाउस पर थे. बुधवार की सूबह अपने साथी महेश विराजदर के साथ वे निजी वाहन से कतर्निया जंगल में शिकार के लिए गए थे. मोतीपुर रेंज के बीट नंबर 29 से सुबह करीब साढ़े आठ बजे वे शिकार करके फार्म हाउस लौट रहे थे, इसी दौरान खपरिया वन चौकी पर तैनात वन अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया.

यहां पर शाम होते ही लड़कियां कपड़े उतार कर करती हैं ये काम, जानकर आपको आ जायेंगी शर्म…

डीएफओ जेपी सिं‍ह के अनुसार रंधावा कतर्निया घाट के मोतीपुर रेंज में जानवरों का शिकार कर रहे थे. रंधावा के पास से एक .22 की रायफल और अन्‍य सामग्री बरामद की गई है. एसपीटीएफ फोर्स के जवान रंधावा को मोतीपुर रेंज कार्यालय में लाकर पूछताछ की जा रही है. वन विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं . डीएफओ जीपी सिंह ने बताया है कि रंधावा पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जिसके बाद कार्यवाही होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com