जहरीली शराब कांड पर CM नीतीश को ‘जनरल डायर’ बोल गए मांझी

बिहार में जहरीली शराब कांड पर सियासत गरमाई है। जहराली शराब कांड में हुई मौत को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (CM) जीतनराम मांझी ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है और उनकी तुलना जनरल डायर से की। इस दौरान उन्होंने गुजरात से सबक लेने की भी हिदायत दी।

जीतनराम मांझी ने बिहार के CM नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि जहरीली शराब के नाम पर दलितों को थोड़ी-थोड़ी मौत क्यों बांट रहें हैं CM नीतीश जी? उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से हो रही मौत को नहीं रोक सकते तो शराबबंदी कानून का क्या मतलब है? कम से कम गुजरात से तो सबक लीजिए। एक ही बार ‘जनरल डायर’ की तरह लाइन में खड़ा करके सबको गोली मार दिजिए, आपके नफरत का अंत हो जाएगा।

आपको बता दें प्रशांत किशोर ने भी CM नितीश पर हमला करते हुए कहा था कि इस आदमी को इस बात का अहंकार हो गया है कि हम यहां से हट ही नहीं सकते। चुनकर आप गए हैं जनता ने मुख्यमंत्री आपको बनाया है लेकिन इतने लोगों की मृत्यु हो गई, परिवार उजड़ गए और आप कहते हैं जिलाधिकारी को निर्देश दिया है। बीते दिनों छपरा में जहरीली शराब पीने से 70 लोगों की दुखद मृत्यु हो गई थी और ये आदमी पॉकेट में हाथ डालकर कहता था कि जो पिएगा वो मरेगा।

आगे उन्होंने कहा कि ऐसे आदमी को बिहार के लोग अगर वोट देते हैं, तो गलती नीतीश कुमार की नहीं है बिहार की जनता की है। आपके बच्चों का जो निवाला छीन लिया, आपके बच्चों की जिसने पढ़ाई की व्यवस्था भंग करके अनपढ़ बना दिया, आपके बच्चों को जिसने मजदूर बना दिया उस आदमी को आप जाकर वोट देते हैं, तो आपसे बड़ा गुनाहगार कौन है? जनता सबसे बड़ी गुनाहगार है। नेता तो अपनी कुर्सी के लिए वोट मांग रहा है, जनता की क्या मजबूरी है?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com