‘जवान’ फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई भारत में

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का क्रेज दर्शकों के बीच खूब देखने को मिल रहा है। फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से तो फैंस के बीच उत्साह काफी बढ़ गया है। वहीं अब फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग अब पूरे भारत में खोल दी गई है। आज शुक्रवार को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में शाहरुख खान ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने की घोषणा की है।

वीडियो की शुरुआत शाहरुख खान से होती है। वह अपने फोन में सोशल मीडिया पर सिर्फ ‘जवान’ के प्रशंसकों को देख रहे हैं, जो अभिनेता के ट्रेलर और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। इसे देखते हुए शाहरुख खान कहते हैं कि बहुत बेकरार है सब जवान से मिलने के लिए। इसके बाद किंग खान कहते हैं कि जल्दी से अपने टिकट बुक कर लीजिए, क्योंकि ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

प्रशंसकों ने अभिनेता के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाया। एक प्रशंसक ने लिखा, “मैंने अभी-अभी अपने टिकट बुक किए हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शाहरुख, मैं आपसे प्यार करता हूं और हमारे जवान से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य यूजर ने कहा, “वर्ल्ड सुपरस्टार शाहरुख खान की जवान दुनिया में ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर होगी।”

मुंबई के चुनिंदा मल्टीप्लेक्स में जवान की एडवांस बुकिंग पहले से ही खुली थी। जहां सुबह के शो के लिए टिकट 250 रुपये से शुरू होते हैं, वहीं 2डी आईमैक्स के लिए रात के शो के लिए टिकट 1,850 रुपये तक जाते हैं। शाहरुख स्टारर ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग 450 स्थानों पर खोली गई थी। जर्मनी, संयुक्त अरब अमीरात और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

‘जवान’ एटली के जरिए लिखित और निर्देशित है। इसमें शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दीपिका पादुकोण भी फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगी। फिल्म गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म सात सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com