जल्द होगा बाजार में पेश NUBIA RED MAGIC 3S, फास्टेस्ट गेमिंग अनुभव यूजर्स को मिलेगा

दुनिभर के यूजर्स के लिए गेमिंग फोन्स हमेशा ही टॉप-नॉच स्पेशिफिकेशंस के साथ आते रहे हैं और यही वजह यूजर्स के लिए इन्हें खास बनाती है.

हाल ही में स्मार्टफोन मेकर कंपनी नूबिया ने गेमिंग डिवाइस Red Magic 3 लॉन्च किया है और अब इसका सक्सेसर लाने जा रही है. ये पहला स्मार्टफोन है, जिसमें कूलिंग के लिए लैपटॉप या बाकी बड़े डिवाइसेज के लिए बिल्ट-इन फैन दिया गया है. फैन बेस्ड कूलिंग टेक्नॉलजी के अलावा इस डिवाइस में बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ क्वालकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है. नए डिवाइस में कंपनी लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर उपलब्ध कराया जा सकता है.

Nubia Red Magic 3S से जुड़े लीक्स और अफवाहें बीते काफी वक्त से आ रही हैं. क्वाॉलकॉम की ओर से नए स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर अनाउंस करने के बाद नूबिया इस प्रोसेसर के साथ डिवाइस लाने की बात कहने वाली शुरुआती कंपनियों में से एक है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, Nubia Red Magic 3S ही इस प्रोसेसर के साथ आने वाले डिवाइस हो सकता है. इस स्मार्टफोन से जुड़ी बाकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. कंपनी स्मार्टफोन के डिजाइन में कुछ बदलाव कर सकती है, ऐसे कयास लगाए जा रहे है.

गेमिंग स्मार्टफोन हो तो जाहिर सी बात है कि कंपनी उसमें सबसे तेज प्रोसेसर देने का प्रयास करती है. और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट पिछले स्नैपड्रैगन 855 के मुकाबले कई मामलों में बेहतर परफॉर्म करता है. अपने बयान में क्वालकॉम का कहना है कि स्नैपड्रैगन 855+ से यूजर्स को 15 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस और 4 प्रतिशत बेहतर सीपीयू परफॉर्मेंस मिलेगा.

ग्राफिक्स में बेहतर परफॉर्म करने का फायदा सीधे गेमर्स को मिलेगा, जो लंबे वक्त तक अपने स्मार्टफोन पर गेम्स खेलना चाहते हैं और हाई-ऐंड ग्राफिक्स से समझौता नहीं करना चाहते.Nubia Red Magic 3S में बाकी फीचर्स पिछले डिवाइस Nubia Red Magic 3 जैसे ही देखने को मिल सकते हैं.

इसमें भी डिवाइस को गर्म होने से बचाने के लिए टर्बो फैन कूलिंग सिस्टम दिया जाएगा, ऐसा माना जा रहा है. साथ ही लंबे बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी यूजर्स को मिल सकती है. फ्रंट में मिलने वाले 90Hz डिस्प्ले को कंपनी 120Hz AMOLED पैनल से रिप्लेस कर सकती है, जिसमें यूजर्स को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है. साथ ही डिवाइस का रियर कैमर भी ड्यूल सेंसर यूनिट के साथ अपग्रेड किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com