जल्द मिलेगा यूनिक कैमरा फीचर, इन खास यूजर्स को मिलेगी सुविधा

मेटा का मैसेजिंग ऐप अपने यूजर्स के लिए एक खास फीचर लाने की तैयारी में है। ये फीचर कैमरा से जुड़े हुए है। इस नए फीचर के साथ आपको जूम कंट्रोल का ऑप्शन दिया जा रहा है। फिलहाल ये फीचर बीटा यूजर्स के लिए है। नए फीचर के साथ आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा। आइये इस फीचर के बारे में जानते हैं।

दुनिया भर में वॉट्सऐप का इस्तेमाल करने वाले लाखों लोग है, जो अपने फैमिली और दोस्तों को मैसेज करने, अपने खास पलों का शेयर करने के अलावा आर्डर करने और यहां तक की ट्रेन टिकट भी बुक कर सकते हैं। अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी समय-समय पर नया फीचर लाती रहती है। इस बार भी कंपनी ने अपने एक नया कैमरा फीचर पेश किया है।

ये एक इन-ऐप कैमरा फीचर है, जिसकी जानकारी WABetaInfo की रिपोर्ट के माध्यम से दी गई है। आपको बताते चले कि ये बेवसाइट वॉट्सऐप के सभी अपकमिंग फीचर्स की जानकारी देता है। आइये जानते हैं कि ये फीचर क्या है और कैसे काम करता है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • रिपोर्ट में बताया गया कि वॉटसऐप अब सुविधा को और बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किए गए नए ऑप्शन को जोड़कर कैमरे को बेहतर करने पर काम कर रहा है।
  • यह यूजर्स को अपने पसंदीदा पलों को कैप्चर करने और साझा करने के लिए आसान ऑप्शन देता है।
  • आपको बता दें कि कैमरे के जूम फीचर को ऐप के अपडेट वर्जन 24.9.10.75 में एक्सेस किया जा सकता है।

इन यूजर्स को पहले मिलेगी सुविधा

  • रिपोर्ट की मानें तो ये फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के पास ये नई सुविधा का एक्सेस होगा, जो उन्हें जूम लेवल को एडजस्ट करने की अनुमति देती है।
  • इससे पहले यूजर्स को रिकॉर्डिंग के दौरान जूम लेवल को बदलने के लिए कैमरा बटन पर दबाव बनाए रखना पड़ता था और ऊपर या नीचे स्वाइप करना पड़ता था, जिसके कारण कभी-कभी सही एडजस्टमेंट नहीं होता था।
  • यह नया बटन इस प्रासेस को आसान बना देता है, जिससे यूजर को अपने रिकॉर्डिंग सेशन के समय आसानी से जूम को फाइन-ट्यून कर सकते हैं।ॉ
  • इसकी मदद से आपको एक सही फोटो लेने और वीडियो बनाने में मदद मिलती है। उम्मीद की जा रही है कि वॉट्सऐप जल्द ही इस फीचर का स्टेबल वर्जन ला दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com