जल्द आ रहा नथिंग का नया फोन Nothing Phone 3

नथिंग अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक कर तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। मार्च के पहले हफ्ते में ही कंपनी ने ग्राहकों के लिए Nothing Phone (2a) लॉन्च किया है।

इस फोन को कंपनी ने 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। फोन को MediaTek Dimensity 7200 Pro 5G चिपसेट के साथ लाया गया था।

इसी कड़ी में मार्केट में कंपनी के अपकमिंग डिवाइस को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

कंपनी ने शुरू की तैयारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने यूजर्स को लुभाने के लिए अपने अगले फोन Nothing Phone 3 पर काम शुरू कर दिया है।

इस फोन को इस बार Snapdragon 8-series chipset के साथ लाए जाने की बात कही जा रही है। मालूम हो कि Nothing Phone (2a) लॉन्च करने के बाद कंपनी ने अपने एक्स हैंडल पर एक नया टीजर जारी किया है।

नथिंग जल्द ला रहा है एक नया प्रोडक्ट
इस टीजर को कंपनी ने बीते महीने के आखिरी हफ्ते में ही जारी कर दिया था। हालांकि, टीजर को लेकर माना जा रहा था कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑडियो डिवाइस ला रही है।

टीजर को लेकर माना गया कि कंपनी Nothing Ear (3) को लाने जा रही है। हाालंकि, अब खबरें हैं कि कंपनी एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा डिवाइस पर काम कर रही है।

क्या क्वालकम के लेटेस्ट चिपसेट के साथ आएगा फोन
दरअसल, खबरें हैं कि Nothing Phone 3 को कंपनी क्वालकम के लेटेस्ट चिपसेट के साथ लाने की तैयारियों में है। मालूम हो कि क्वालकम के इस चिपसेट को कंपनी ने बीते महीने ही पेश किया है।

Snapdragon 8s Gen 3 क्वालकम का लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट है। इस चिपसेट के साथ अभी तक Xiaomi Civi 4 Pro के साथ पेश किया गया है। यह फोन चीन में बीते महीने लॉन्च हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com