जम्‍मू और कश्‍मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी , 2-3 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्‍मू और कश्‍मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार सुबह एनकाउंटर शुरू हुआ है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसी बीच दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. माना जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है.

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस एक अधिकारी ने बताया था कि शोपियां में एक बगीचे से आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर सैन्यकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुडे थे.

वहीं शनिवार को ही बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सेना के एक जवान की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी सेना के जवान मोहम्मद रफी यातू के घर में घुसे और उनपर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. अधिकारी ने कहा यातू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com