जम्मू में पत्रकारों से सच में पिटे थे यूट्यूबर? मामले की कहानी एल्विश की जुबानी

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे थे। पिछले दिनों यूट्यूबर पर सांप के जहर के  सप्लाई करने के मामले में बुरी तरह फंसे थे। अब यूट्यूबर के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। हाल ही में, खबर आ रही थी कि जम्मू-कश्मीर के कटरा में पत्रकार और उनकी टीम के बीच झड़प हो गई है, जिसमें एल्विश यादव भागते नजर आ रहे हैं। अब एल्विश ने खुद इन खबरों पर रिएक्शन दिया है।

यह है पूरी कहानी
हाल ही में, एल्विश यादव और करीबी दोस्त राघव शर्मा पर कथित तौर पर जम्मू में भीड़ द्वारा हमला किया गया था और इस घटना को कैद करने वाला एक वीडियो तेजी से ऑनलाइन साझा किया गया था। अब बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उन समाचार रिपोर्ट्स के बारे में बात की है, जिनमें दावा किया गया था कि उन पर जम्मू में भीड़ ने हमला किया था और उन्हें भागना पड़ा था।

एल्विश ने बताया सच
एल्विश ने कहा, “जब तक ऐसी खबरें वाले जिंदा हैं। फेक नैरेटिव चलते रहेंगे। मेरे पे हाथ उठाने वाले जिस दिन पैदा होगा, कलयुग का अंत आ लेगा।” एल्विश की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘बात को कैसे दबाए जा रहा है। ये क्यों नहीं कहता कि मार खाकर आया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘माता वैष्णो देवी ने भाई को प्रसाद दे दिया। अब यह कुछ दिन शांत रहेंगे।’ एल्विश के फैन ने लिखा, ‘भाई सही ही तो कह रहे हैं।’

जम्मू में पिटने की आई थी खबर
बता दें कि क्लिप में एल्विश और राघव को मंदिर से बाहर निकलते ही भीड़ में घिरते हुए देखा गया और कुछ लोगों को राघव का कॉलर पकड़कर उन्हें खींचते हुए देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार , एक शख्स ने यूट्यूबर और उसके दोस्त से उसके साथ तस्वीरें लेने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इससे वह आदमी क्रोधित हो गया और उसने राघव का कॉलर पकड़ लिया था, जबकि एल्विश भाग गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com