जम्मू और कश्मीर : आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मददगार दो लोग गिरफ्तार

जम्मू और कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मददगार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन दो गिरफ्तार लोगों के पास से दो ग्रेनेड और कुछ भड़काऊ सामान बरामद किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी शनिवार को दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने पापाचन-बांदीपुरा ब्रिज  के पास एक जांच चौकी बनाई थी और शुक्रवार को LET आतंकियों के मददगार दो लोगों को पकड़ा गया. पुलिस ने दोनों की पहचान उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) में बांदीपुरा के आबिद रजा और बशीर अहमद गोजेर के तौर पर की है.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक वे आतंकियों को पनाह देने और इलाके में आतंकी गतिविधियों में मदद मुहैया कराने के काम में संलिप्त थे. उन्हें आतंकी संगठन ने बांदीपुरा में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमला करने का काम सौंपा था. उन्होंने बताया कि दो ग्रेनेड और भड़काऊ सामान उनके पास से बरामद किया गया है. मामले में फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.

वहीं कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से भी सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. इतना ही नहीं इनके पास से अवैध सामान भी बरामद किया गया था.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रहनेवाले समीर अहमद इट्टू और उबैद अमीन मलाह को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने यह भी बताया था कि ये दोनों आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और तहरीक-उल-मुजाहीद्दीन के सहयोगी हैं. इनके पास से झंडे, बैनर समेत अन्य आपत्तिजनक सामानों की बरामदगी हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com