जब प्रियंका चोपड़ा के कोट में लोगों को नजर आईं 'बैटमैन की आंखें', जमकर उड़ा कपड़ों का मजाक

जब प्रियंका चोपड़ा के कोट में लोगों को नजर आईं ‘बैटमैन की आंखें’, जमकर उड़ा कपड़ों का मजाक

प्रियंका चोपड़ा अपने सुपर स्टाइलिश अंदाज के कारण न जाने कितनी लड़कियों के लिए स्टाइल इंस्परेशन हैं। हालांकि, कई बार उनके कपड़े कुछ इस तरह के होते हैं, जो उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर ले आते हैं। खासतौर से ऐसे क्लोद्स जिनमें बोल्डनेस का टच ऐड किया जाता है। प्रियंका के साथ ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब वह एक टीवी शो के लिए कट आउट डिजाइन वाले कोट और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थीं। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम और इंडियाटाइम्स)
ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर की आउटफिट

प्रियंका चोपड़ा का यह स्टाइल एक चैट शो के लिए फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट Mimi Cuttrell ने सिलेक्ट किया था। उन्होंने इस खूबसूरत कर्वी बाला के लिए ऑस्ट्रेलियन फैशन डिजाइनर Dion Lee का ऑफबीट कट आउट सूट चुना था। ग्रेइश ब्लेजर की फिटिंग बस्टिअर की तरह थी, जो उसके चेस्ट पोर्शन पर ऑन प्लेस रखते हुए कट्स को हाईलाइट होने में मदद कर रही थी।

लग्जरी ब्रैंड की हील्स और पर्स

प्रियंका ने इस आउटफिट के साथ वाइट हील्स, पर्स ऐंड शेड्स पहने थे। उनके स्ट्रैप पंप्स फ्रेंच लेबल Christian Louboutin के थे, जो दुनिया के सबसे मशहूर ब्रैंड्स में से एक है। उनका स्मॉल पर्स Stalvey का था, जो अपने ट्रेंडी और लग्जरी डिजाइन के बैग्स के लिए फेमस है। इसके साथ प्रियंका ने Messika की जूलरी कैरी की थी और लुक को परफेक्ट फिनिश देते हुए वाइट शेड्स लगाए थे

इस बात में कोई शक नहीं कि प्रियंका ब्लेजर-स्कर्ट में वाकई में काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं, लेकिन इसके यूनीक पॉइंट यानी अपर बस्ट पोर्शन पर लगे कट्स ने उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर ला दिया। लोगों ने मीम्स बनाते हुए कोट पर निंजा टर्टल, ब्लैक पैंथर और न जाने कितने तरह के फेस चिपकाते हुए कट आउट डिजाइन का मजाक उड़ाया। यूजर्स ने इस पर कई तरह के कॉमेंट्स भी किए और यहां तक कह दिया कि ‘अगर मेरी मम्मी ने इसे देख लिया तो वो रफू के लिए भेज देंगी’।

प्रियंका चोपड़ा की मछली जैसी ड्रेस को लोगों ने बताया ‘बेहद घटिया’, चिकने कपड़े को देख बोले ‘ ये तो पन्नी है’

ब्लेजर को स्टाइल करना कोई प्रियंका से सीखे

चाहे कोई कितना ही मजाक उड़ा ले, लेकिन इस बात को मानना ही पड़ेगा कि ब्लेजर को जिस तरह से प्रियंका सुपर स्टाइलिश ऐंड कूल वे में स्टाइल करती हैं, वैसा कोई दूसरी बीटाउन हसीना करती दिखाई नहीं देती है। पीसी इस क्लोदिंग पीस को बार-बार कैरी करती हैं पर हर बार उनका लुक पहले के मुकाबले और भी ज्यादा फैशनेबल नजर आता है, जो फैन्स को भी दीवाना बना देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com