जब ऐसी होती है हालत महिलाएं फील करती हैं स्लीप ऑर्गेज़्म, जानकर हो जायेंगे हैरान

शारीरिक सम्बन्ध आज के जमाने में तो आज आम बात है लेकिन क्‍या आपने स्‍लीप ऑर्गेज्‍म के बारे में सुना है. यानी नींद में चरमोत्‍कर्ष पाना. ऐसी परेशानी अक्सर पुरुषों में देखी जाती है जिससे इलाज भी वो करवाते हैं. लेकिन महिलाओं में भी ये परेशानी होती है जिससे बारे में आपको नहीं पता होगा. स्लीप ऑर्गैज्म नामक भी एक कंडीशन होती है. लड़कों में इस स्थिति को वेट ड्रीम्स या स्वप्नदोष कहते हैं, लेकिन जब महिलाएं इसका अनुभव करती हैं तो इसे स्लीप ऑर्गैज्म कहते हैं. बता देते हैं क्या होता है ये स्लीप ओर्गेस्म.

पुरुष स्वप्न दोष के समय उत्तेजित हो जाते है, जो सिर्फ ईजैकुलेशन है. वहीं महिलाओं को ऐसे सपने नींद में सेक्सुअल यौन उत्तेजना से जुड़े हुए हैं, जिसकी वजह से वजाइना में गीलापन और फिर ऑर्गेज्‍म महसूस होता है. यह बात भी असामान्य नहीं है कि महिलाएं क्लाइमेक्स के बाद भी सोती रहती हैं.

धूप खाने वाले नौजवान क्यों बिस्तर में मचा देते हैं कोहराम, जानकर हो जायेंगे हैरान

वहीं वेट ड्रीम्स या गीले सपने, उत्तेजित सपनों से संबंधित हो भी सकते हैं और नहीं भी. जब आप सेक्‍स से जुड़े किसी भी तरह के सपने देखते हैं तो आपका उत्तेजित महसूस करना स्वाभाविक है. इसके अलावा एक चीज ये भी हो सकती है कि वेट ड्रीम में, आपके पेल्विक में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है, जो आपको उत्तेजित कर सकता है और आपको सेक्‍स से जुड़े सपने आ सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com