जनाला गांव कोटडी गाजिया में वालीबाल प्रतियोगिता के दौरान हुए धमाके में एक की मौत, दो घायल 

अजनाला गांव कोटडी गाजिया में वालीबाल प्रतियोगिता के दौरान हुए धमाके में एक की मौत जबिक दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। यहां प्रतियोगिता एक स्थानीय संस्था की ओर से करवाई जा रही थी। पता चला है कि युवक प्रतियोगिता में जश्न मनाने के लिए पोटाश का इस्तेमाल कर रहे थे। पोटाश के इस्तेमाल में हुई चूक को लेकर यह धमाका हुआ है। मरने वाले किशोर की आयु 12 वर्ष बताई जा रही है। वह भी वालीबाल खिलाड़ी था। घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने मरने वाले की पहचान सुखदीप सिंह 12 साल के रूप में बताई हैl 2 अन्य जख्मी हुए बच्चों की हालत गंभीर है उन्हें पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया हैl पता चला है कि गांव में हुई प्रतियोगिता जीतने के बाद उक्त तीनों बच्चे कहीं से पोटाश से लेकर अपने घर के पास पहुंचे थेl तीनों मिलकर उसे पत्थर से बारीक करने का प्रयास कर रहे थे कि उसमें धमाका हो गया।

यह भी पढ़ें- तीन पुलिस अधिकारियाें के खिलाफ केस दर्ज

जासं, पटियाला। सेंट्रल जेल के पूर्व सुपरिटेंडेंट राजन कपूर, रिटायर्ड असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट तेजा सिंह और रिटायर्ड जेल वार्डन परमजीत सिंह के खिलाफ थाना त्रिपड़ी में घूसखोरी और जेल में नशा सप्लाई करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। यह मामला जेल के अंडर ट्रायल कैदी विशाल सिंह के बयानों पर दर्ज हुआ है। विशाल सिंह पर नशा तस्करी के कई मामले चल रहे हैं।

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले व्यक्ति पर बेसबाल से किया हमला, मौत

जासं, मोगा। पेट्रोल पंप पर काम करने वाले व्यक्ति पर बेसबाल से हमला कर दिया। थाना बधनी कला में जोगिंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी बोडे पेट्रोल पंप पर काम करता था। गत रात्रि कुछ लोग पेट्रोल पंप पर बेसबॉल लेकर पहुंचे जिन्होंने उक्त व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। थाना बधनी कलां में तैनात एएसआइ रघुविंदर प्रसाद मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

एस भूपती ने डीआईजी जालंधर रेंज का पदभार संभाला

जालंधर। 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी एस भूपती ने जालंधर रेंज के डीआईजी का पदभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ लोगों का तालमेल और अमन -कानून को बरकरार रखना उनकी प्राथमिकता होंगी। नई बारांदरी में पद संभालने के बाद उन्होंने डीआईजी दफ्तर के आधिकारियों और स्टाफ के साथ मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पुलिस-पब्लिक की मजबूती और साइबर क्राइम कंट्रोल के लिए कदम उठाने में भी ओर तेजी लाई जाएगी। जुर्म की रोकथाम और गैर सामाजिक गतिविधियों पर भी पूरी नजर रखी जाएगी ताकि अपराध को प्रभावी ढंग से रोगा जा सके। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com