छोटे में सलमान खान की फिल्म देख कर बड़ी हुई ये फेमस एक्ट्रेसेस, आज कर रही है उन्ही के साथ रोमांस और बिस्तर पर…

बॉलीवुड पर कोई अकेला राज कर सकता है तो वह सलमान खान जी हाँ सलमान खान को आज की डेट में बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है इतना ही नहीं वह अपनी हर फिल्म के लिए खुद एक्ट्रेस का चयन करते है जिसकी वजह से कई नए चेहरे सामने आते रहते है। बता दे सलमान खान ने खूब मेहनत कर के बॉलीवुड में आज इतना नाम कमाया है शुरुआती में इनकी फिल्मे भी कुछ ज्यादा धमाल नहीं करती थी लेकिन धीरे-धीरे इनकी बंद किस्मत के ताले खुलने लगे और वह बॉलीवुड पर एक से बड़ी एक हिट फिल्मे देने लगे। बता सलमान खान आज बॉलीवुड के वो एक्टर है जिनके साथ हर एक बड़ी से बड़ी अभिनेत्री काम करना चाहती है जबकि वह उम्र में बहुत बड़े है।ज्यादतर ये देखा गया सलमान खान फिल्मो में जिन अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते है वह उनसे आधी या कम उम्र की होती है।आज हम आपको सलमान खान की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो सलमान खान की फिल्मे बचपन में देख कर बड़ी हुई है और आज उन्ही के साथ परदे पर रोमांस कर रही है।आइये जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल।

कैटरीना कैफ और सलमान 

कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस व् खूबसूरत जोड़ी में से एक है इन दोनों ने भी एक साथ कई फिल्मो मेंकाम किया है बता दे आज कैटरीना की उम्र 35 वर्ष है और सलमान खान की 53 वर्ष इसका मतलब जब सलमान खान ने डेब्यू किया था तो वह 23 वर्ष के थे उस समय कैटरीना 4 या 5 वर्ष की रही होंगी।कोई इन दोनों की जोड़ी देख कर ये नहीं कह सकता की इनकी उम्र में इतना फर्क होगा ये दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लगते है।

सलमान खान और अनुष्का शर्मा

सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया व् रोमांस भी किया है। हैरानी की बात तो ये है जब सलमान खान ने अपनी पहली फिल्म की थी तो अनुष्का सिर्फ 3 की थी और आज उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिला।बता दे अनुष्का बहुत ही मेहनती एक्ट्रेस है और उन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर नाम कमाया है।

सलमान खान-करीना कपूर

करीना कपूर ने एक बार बताया था की उनकी पहली मुलाकात सलमान खान के साथ फिल्म अंदाज़ के सेट पर हुई थी और उन्होंने उस समय सलमान को हेलो अंकल कर के बुलाया भी था। वैसे करीना और सलमान खान ने भी स्क्रीन शेयरिंग की है और दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते है। बता दे जब सलमान खान ने अपनी पहली फिल्म में काम किया था वह 23 वर्ष और करीना 8 वर्ष की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com