छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मांगे दो लाख युवती ने मकान मालिक पर ….

चंडीगढ़ सेक्टर-44 में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवती ने पहले किराए पर कमरा लिया और फिर एक दंपती के साथ मिलकर बुजुर्ग मकान मालिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। इतना ही नहीं, बुजुर्ग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की मांग की। पहली किस्त में 20 हजार रुपये ऐंठ भी लिए, लेकिन दूसरी किस्त लेने से पहले ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया। इन आरोपियों की पहचान हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के मरकंडा निवासी तिलकराज (62), गीता (47) और पंजाब के रोपड़ निवासी सुखविंदर कौर (27) के रूप में हुई है।

पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पीड़ित सुदर्शन लाल पीडब्ल्यूडी से एसडीओ रिटायर्ड हैं। वे अपनी कोठी में अकेले ही रहते हैं। वीरवार को पुलिस को दी शिकायत में सुदर्शन लाल (84) ने बताया कि वह सेक्टर-44 में रहते हैं। बीते 15 अप्रैल को उनके घर एक लड़की आई और खुद का नाम सुखविंदर कौर बताया। उसने कहा कि उसका रोजाना खरड़ से सेक्टर-34 आना जाना होता है। इसकी वजह से उसे किराए पर कमरे की जरूरत है। महीने के चार हजार रुपये के हिसाब से उसने कमरा किराए पर लिया।

उसने कहा कि वह अभी कागजात लेकर नहीं आई है, अगले दिन उसके माता-पिता भी साथ रहने के लिए आ जाएंगे। अगले दिन उसके घर में एक महिला और व्यक्ति आया। सुखविंदर ने दोनों को अपनी मां और पिता बताया। सुदर्शन ने बताया कि इस दौरान उन्होंने अपना नाम गीता और तिलकराज बताया और उन पर अपनी बेटी सुखविंदर के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। इस दौरान सभी ने धमकी दी कि अगर उसने 2 लाख रुपये नहीं दिए तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएगी, जिसकी डर की वजह से वह राजी हो गया। उसने पहली किस्त के आधार पर 20 हजार रुपये दे भी दिए।

जाल बिछाकर पुलिस ने धर दबोचा
बुजुर्ग को एहसास हुआ कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। आरोपियों ने बाकी के पैसे लेने के लिए उसे सेक्टर-34 स्थित गुरुद्वारे के पास रात करीब आठ बजे बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com