छिंदवाड़ा के सात कांग्रेस पार्षद भाजपा में शामिल

छिंदवाड़ा के सात कांग्रेस पार्षद भाजपा में शामिल हो गए। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। अभी कई और नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चा है।

छिंदवाड़ा नगर निगम के कांग्रेस 7 पार्षद समेत कई युवा नेता भाजपा में शामिल हो गए। मंगलवार को नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधायक भगवानदास सबनानी भी उपस्थित रहे। 

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में छिंदवाड़ा नगर निगम के वार्ड क्र. 1 की पार्षद  रोशनी सल्लाम, वार्ड क्र. 9 से  लीना तिरकाम, वार्ड क्र. 16 से  संतोषी वाडीवार, वार्ड क्र. 20 से  दीपा मोहरे, वार्ड क्र. 23 से  जगदीश गोदरे, वार्ड क्र. 33 से  चन्द्रभान ठाकरे, वार्ड क्र. 45 से  धनराज भावरकर सहित युवा नेता  अमित मोहरे,  बबलू विश्वकर्मा,  मिलन ठाकरे शामिल हैं।

चुनाव से पहले फिर दिया झटका
लोक सभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। पहले नगर पालिका पांढुरना और अब नगर निगम छिंदवाड़ा के पार्षद भाजपा में शामिल हो गए। इससे कांग्रेस को एक और झटका लगा है। कहा जा रहा है कि अभी और भी कई नेता भाजपा का दामन थाम सकते हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com