छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह का बड़ा ऐलान- 2022 से पहले ही खत्म कर देंगे पूरा-का-पूरा...

छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह का बड़ा ऐलान- 2022 से पहले ही खत्म कर देंगे पूरा-का-पूरा…

New Delhi: RAIPUR मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि 2022 से पहले ही राज्य से नक्सल समस्या और आतंकवाद को खत्म कर देंगे। एक समारोह के दौरान रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ नक्सलवाद और आतंकवाद से बुरी तरह प्रभावित है । कहा कि उनकी सरकार नक्सल को खत्म करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह का बड़ा ऐलान- 2022 से पहले ही खत्म कर देंगे पूरा-का-पूरा...18 साध्वियों ने CBI से कहा- हर रात नई लड़किया बुलाता था राम रहीम, और गुफा से बुरी हालत में आती थी…

और पांच साल के अंदर राज्य से नक्सलवाद पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा । जब रमन सिंह से सवाल पूछा गया कि उनका कार्यकाल तो 2018 तक ही है, तो वे 2022 तक की बात कैसे कर रहे हैं ? इस पर रमन सिंह का कहना था कि वो भले ही अगली बार ना रहें, लेकिन जो भी सरकार आएगी, उसके लिए वो योजना तैयार करेंगे और नक्सल समस्या को खत्म करने के लिए वे सरकार में ना रहते हुए भी पूरा सहयोग देंगे ।

 

 

सीएम रमन सिंह के साथ ही कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जे.पी.नड्डा भी शामिल थे । आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से ‘संकल्प से सिद्धी’ नाम से कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें रमन सिंह नक्सल समस्या को लेकर खासे चिंतित दिखे, उन्होंने कहा कि उनकी सरकार एक बार फिर प्रतिज्ञा लेती है कि 2022 से पहले राज्य से नक्सलवाद और आतंकवाद खत्म करके ही रहेंगे ।

 

रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में लगातार तीन बार काम करने के बाद भी वह सिर्फ एक आम आदमी की तरह पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा- यह छत्तीसगढ़ के लोगों पर निर्भर करता है कि कौन भविष्य में राज्य का नेतृत्व करेगा ? साथ ही कहा कि उनका राज्य देश का पहला और सबसे अच्छी खाद्य सुरक्षा योजना पेश करने वाला राज्य है। रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ अगले साल अक्टूबर तक खुले में शौच से मुक्त हो जाएगा ।

 

केंद्रीय मंत्री जे.पी.नड्डा ने कहा कि 2022 तक पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत काफी विकसित हो जाएगा, और एक न्यू इंडिया देश के सामने होगा । उन्होंने कहा कि 1942 में अंग्रेज भारत छोड़ो आंदोलन चलाया गया था, और 1947 में भारत छोड़कर अंग्रेज चले गए थे, ठीक उसी तरह पांच साल में हम भी एक न्यू इंडिया बनाएंगे । साथ ही रमन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में राज्य में कोई भी सांप्रदायिक दंगे नहीं हुए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com