चुनाव से पहले मतदाता को रिझा रहे प्रत्याशी, कर रहे अनोखे काम

भारत में इस समय चुनावी दौर की गर्माहट देखने को मिल रही है। इसके साथ ही देश में कई स्थानों पर आगामी समय में चुनाव भी होने हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि सात दिसंबर को तेलंगाना में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रत्‍याशी वोटरों को रिझाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। चुनाव में अपनी अपनी पार्टी की जीत के सपने देख रहे कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव से पहले हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

वहीं इस कड़ी में मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्‍व वाली सत्‍ताधारी टीआरएस पार्टी ने अनोखी मुहिम शुरू की है जिसके तहत पार्टी के कई बड़े नेता डोर टू डोर अभियान चला कर मतदाताओं को रिझाने का भरपूर प्रयत्न कर रहे हैं। इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूपालपल्‍ली सीट से चुनाव लड़ रहे टीआरएस नेता और पूर्व स्‍पीकर एस मधुसूदन चारी को नाई की दुकान पर एक ग्राहक की हजामत बनाते भी देखा गया इसके अलावा कुछ दूरी पर उन्हें एक झोपड़ी के बाहर भोजन करने जा रहे एक बुजुर्ग को खाना खिलाते हुए देखा गया। 

गौरतलब है कि तेलंगाना में इस बार विपक्षी कांग्रेस और टीडीपी गठबंधन के माध्‍यम से टीआरएस को चुनावी चुनौती दे रहे हैं। वहीं देखा जा रहा है कि ये गठबंधन भी जनता की सेवा में पीछे नहीं दिखना चाहता। वहीं चुनाव समर के इस असर में तेलंगाना यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष अनिल कुमार यादव हैदराबाद में सड़क किनारे खड़े एक स्‍टॉल में डोसा बनाने वाले की मदद करते भी देखे गए। बता दें कि इस समय देश में चुनावी दौर के साथ ही प्रत्याशियों के दिलों की धड़कने भी तेज हो गई हैं। जिससे ये मतदाता को अपनी ओर रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com