चलती बाइक में लगी आग, ऐसे ही दौड़ाता रहा युवक

हादसे कहीं भी और कभी हो सकते हैं. इससे समय रहते बच जाएं तो आपके लिए अच्छा है. लकिन कई बार ऐसा हो नहीं पाता. ऐसा हाल ही में एक मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश पुलिस की सतर्कता के चलते लखनऊ-आगरा एक्स्प्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा होते-होते रह गया. यहां एक बाइक सवार की चलती बाइक में आग लग गई. इसे देखकर हर कोई हैरान था जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, इटावा के पास एक्सप्रेस-वे पर उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 100 टीम की नजर एक बाइक पर पड़ी, जिसमें तेजी से आग भबक रही थी. बाइक में आग लगी देख, पुलिस ने बाइक सवार कपल को आवाज दी, लेकिन कपल ने इन पर ध्यान नहीं दिया और तेज रफ्तार में आगे निकल गए. इस पर पुलिस ने बाइक का 4 किलोमीटर तक पीछा किया और कपल को गाड़ी में आग लगी होने की सूचना दी. इसी के बाद उन्होंने बाइक रोकी. इस पर पुलिस ने भी बाइक से सामान को अलग किया और आग बुझाई, जिससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

बाइक में लगी आग का एक वीडियो उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 100 टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है,   वीडियो शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा है कि ‘इटावा-PRV1617 आज 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी, बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवा, बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाई गई.’ बता दें बाइक पर महिला और पुरुष के साथ ही उनका एक बच्चा भी सवार था. ये घटना होते होते रह गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com