चलती ट्रेन में सो रही महिला के साथ युवक ने कि ये शर्मनाक हरकत जानकर आपका भी खून खौल उठेगा

गर्मियों के दिनों में लोग घूमने के लिए अलग- अलग जगहों पर जाते हैं. जिनमें से कई लोग बस की सवारी करते हैं तो कई कार की तो हम में से कई लोग ऐसे भी हैं जो घूमने के लिए ट्रेन की सवारी करते हैं. अक्सर कई बार यात्रा के वक्त घटी कई घटनाओं के बारें में सुनने को मिलता है. आज हम आपको ट्रेन से जुड़ी ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहे हैं जहां एक युवक ने ट्रेन में सो रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा जानकर आपको भी हैरानी होगी

बांग्लादेशी युवक ने महिला के साथ किया ये काम

जी हां खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक बांग्लादेशी युवक ने सो रही महिला के साथ ऐसा शर्मनाक काम किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. बता दें कि ट्रेन में सो रही महिला के हाथ पर युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट रख दिया था .युवक की इस हरकत के बाद महिला ट्रेन में जोर से चिल्लाने लगी लेकिन उस महिला की मदद के लिए कोई भी व्यक्ति नहीं आया. इस घटना के वक्त कोई सुरक्षाकर्मी भी वहां मौजूद नहीं था और जब ट्रेन मुंबई सेंट्रल पहुंची तो महिला ने तुरंत ट्रेन से उतर कर शिकायत दर्ज करवाई.

महिला ने पुलिस को बताई पूरी आपबीती

शिकायत दर्ज करवाते हुए महिला ने कहा कि “जब उस युवक ने मेरे साथ ये हरकत की थी तब वहां उसकी फैमली भी मौजूद थी. पर वो लोग कुछ नहीं बोले, मेरी सीट युवक के पास ही थी वो काफी देर से मेरे से बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब वो बात नहीं कर पाया तो रात होते ही सब थर्ड एसी सीट पर सो रहे थे जिसके बाद वो युवक मेरे पास आया और मोबाइल की लाइट जलाकर मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा. साथ ही मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा जब मैं जोर से चिल्लाई तो वह डर के मारे दूसरे कोच में चला गया”.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com