चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था युवक, Video में देखें…

भगवान हर जगह मौजूद नहीं रह सकता इसलिए वह हमेशा आपकी मदद के लिए किसी ना किसी रूप में मसीहा भेज ही देते है। ऐसा ही कुछ हैदराबाद रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला यहां एक व्यक्ति रेलवे ट्रेक और ट्रेन के बीच में फंस गया और वह रेल के साथ खिचड़ता हुआ जा रहा था।

तभी वहां मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के एक सुरक्षाकर्मी ने वाले ने हिम्मत दिखाते हुए भागकर व्यक्ति को पकड़ा और कुछ दूर पर उसे बाहर खीच लिया। इसके बाद व्यक्ति कुछ देर के लिए प्लैटफॉर्म पर ही बैठ गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

ये पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी तरह सुरक्षाकर्मी ने अपनी जान पर खेलकर इस व्यक्ति की जान बचाई। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए व्यक्ति का नाम है वेंकट रेड्डी। वह चलती चारमीनार एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसला और वह गिर गया।

दक्षिण मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी शकील ने बताया कि ट्रेन  रप्तार पकड़ ली थी, जब वेंकट रेड्डी को फंसा देखकर कुछ लोग चिल्लाने लगे। इतने में ही विकुल कुमार ने फुरती दिखाते हुए युवक की जान बचा ली। इस तरह की घटनाएं हम और आप सभी सुनते ही रहते है। इसलिए सलाह भी दी जाती है कि चलती ट्रेन में छड़ने की कोशिश ना करें। ये आपकी जिंदगी के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com