चंद्रचूड़ सिंह ने उठाया सलमान के ‘झूठ’ से पर्दा,जाने पूरा मामला

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें कहा जा रहा है कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में सेकेंड लीड के लिए कई सितारों से बात की गई थी।

चंद्रचूड़ सिंह चर्चित अभिनेताओं में शुमार रहे। 90 के दशक की फिल्मों में वह कई शानदार फिल्मों का हिस्सा बने। हालांकि, काफी वक्त तक वह इंडस्ट्री से दूर रहे। 2020 में उन्होंने वेब सीरीज ‘आर्या’ से कमबैक किया। इसके बाद ‘कठपुतली’ में भी नजर आए। इन दिनों चंद्रचूड़ सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा था, जिस पर चंद्रचूड़ सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान को ‘झूठा’ बताया है।

सलमान से पहले अन्य एक्टर्स को मिला था प्रस्ताव!
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें कहा जा रहा है कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में सेकेंड लीड के लिए कई सितारों से बात की गई थी। इनमें सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह भी शामिल थे। लेकिन, आखिर में सलमान खान ने इस किरदार को अदा करने के लिए सहमति दिखाई।

सलमान ने दी थी सहमति
कॉफी विद करण में सलमान खान से करण जौहर ने बात की थी। इसमें वह सलमान से कहते हैं, ‘मुझे याद है जब मैं रोल के लिए पहली बार आया था। सैफ और चंद्रचूड़ ने रोल के लिए मना किया था और आपने मुझसे कहा था कि कोई भी इसे नहीं करेगा। आप कल आकर मुझसे मिलिए’। इस पर सलमान कहते हैं, ‘शाहरुख खान को फिल्म में कास्ट करना मुश्किल नहीं था, लेकिन उस समय अमन के लिए कास्ट करना आपके लिए मुश्किल था, क्योंकि सैफ और चंद्रचूड़ दोनों उस समय कुछ नहीं कर रहे थे। फिर भी उन्होंने मना कर दिया। मैंने यह रोल किया, लेकिन उसके बाद आपने कभी मेरे साथ काम नहीं किया’।

चंद्रचूड़ सिंह ने बताई अलग सच्चाई
सलमान खान और करण जौहर की बातचीत वाले इस वीडियो पर चंद्रचूड़ सिंह ने कमेंट किया। इसका स्क्रीनशॉर्ट वायरल हो रहा है। अभिनेता ने लिखा, ‘झूठ सलमान का’। इसके जवाब में यूजर ने लिखा, ‘झूठ? क्या आपको अप्रोच नहीं किया गया था’? इसके जवाब में चंद्रचूड़ सिंह ने लिखा, ‘मेरे पास ‘जोश’, ‘दाग द फायर’, ‘क्या कहना’, ‘सिलसिला है प्यार का’ जैसी कई फिल्में थीं। मैंने अपनी पसंद के मुताबिक विकल्प चुना’।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com