घूम घूम कर खड़ी कर ली 70 हज़ार डॉलर की कंपनी

aileen_adalid-1घूम घूम कर खड़ी कर ली 70 हज़ार डॉलर की कंपनी , फिलीपींस के मनीला में रहने वाली एलीन एडालिड ने 19 साल की उम्र में डी ला सल्ले यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट करने के बाद कॉर्पोरेट जगत में प्रवेश किया। उसने 300 डॉलर प्रति माह की ड्यूश बैंक की नौकरी को 21 साल की उम्र में छोड़ दिया।

अगले साल उसने ग्राफिक डिजाइन, वेब डिजाइन, एसईओ मैनेजमेंट और ऑनलाइन मार्केटिंग में फ्रीलांस काम करते हुए पिछले वेतन दोगुना कमाना शुरू कर दिया। सबसे अच्छी बात यह रही कि उसके काम के लचीलेपन ने उसे फ्रांस और थाईलैंड जैसी जगहों में धूमने में मदद की।

मई 2014 में एलीन ने एक दोस्त के साथ मिलकर एडालिट गियर नाम से ऑनलाइन रिटेल बिजनेस शुरू किया। यह स्वास्थ्य और घर के बाहर सामान मुहैया कराने वाली कंपनी थी और इसके साथ ही वह बेल्जियम में शिफ्ट हो गईं।

कंपनी को स्थापित करने के लिए उन्होंने सर्वाधिक मांग वाले उत्पादों की सावधानी से मार्केट रिसर्च करना शुरू कर दिया। उनके समर्पण के कारण आज यह कंपनी एडालिड गियर 70,000 डॉलर की औसत मासिक बिक्री करती है और अमेरिका व ब्रिटेन में बाजार स्थापित कर चुकी है।

कभी अपने टीनएज डायरी ब्लॉग I Am Aileen को फिर से लिखना शुरू किया, जो लाइफ स्टाइल और यात्रा ब्लॉग है। इसे ऑनलाइन ट्रैवल समुदायों के बीच काफी पसंद किया गया। वह अब अपने ऑनलाइन वेंचर से लगभग 5000 डॉलर महीना कमाती हैं और यूरोप व एशिया में कई जगहों पर महीने में कम से कम एक बार घूमने जाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com