घुसपैठिया कभी अपनी पहचान नहीं बताता और शरणार्थी कभी अपनी पहचान छुपाता नहीं PM मोदी

CAA पर विरोध को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम बनर्जी पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, “आज ममता दीदी, कोलकाता से सीधे संयुक्त राष्ट्र पहुंच गई है, लेकिन कुछ साल पहले तक यही ममता दीदी संसद में खड़े होकर गुहार लगा रहीं थीं कि बांग्लादेश से आने वाले घुसपैठियों को रोका जाए, वहां से आए पीड़ित शरणार्थियों की मदद की जाए. ”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में शरणार्थी और घुसपैठियों में भी अंतर समझाया है. पीएम ने कहा कि एक घुसपैठिया कभी अपनी पहचान नहीं बताता है और एक शरणार्थी कभी अपनी पहचान छुपाता नहीं है. ऐसे कई घुसपैठिये बाहर आ रहे हैं और बोल रहे हैं, वे अपनी सच्चाई क्यों नहीं बताते हैं, वे डरे हुए हैं क्योंकि उनकी हकीकत सामने आ जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब भी जो भ्रम में हैं, मैं उन्हें कहूंगा कि कांग्रेस और अर्बन नक्सलियों द्वारा उड़ाई गई डिटेन्शन सेंटर की अफवाह सरासर झूठ हैं. उन्होंने कहा कि जो हिंदुस्तान की मिट्टी के मुसलमान हैं, उनसे नागरिकता कानून और NRC दोनों का ही कोई लेना-देना नहीं है. पीएम ने कहा कि CAA का फायदा नये शरणार्थियों को नहीं मिलेगा. पीएम ने कहा, “ये एक्ट उन लोगों पर लागू होगा जो बरसों से भारत में ही रह रहे हैं, किसी नए शरणार्थी को इस कानून का फायदा नहीं मिलेगा.  पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक प्रताड़ना की वजह से आए लोगों को सुरक्षा देने के लिए ये कानून है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com