घर में मिली मृत वृद्ध महिला, जांच में जुटी पुलिस

रविवार सुबह निज़ामाबाद गाँव में एक अपराध के मामले सामने आए। हमें साझा करें कि एक वृद्ध दंपति अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। यह पाया गया है कि मृतकों की पहचान नोमुला भूमि रेड्डी (82) और लचावा (77) के रूप में की गई थी।

जबकि भूमि रेड्डी का शव छत से लटका हुआ पाया गया था, जब परिवार के अन्य सदस्य सुबह घर आए थे, तब लछवा उनके बिस्तर पर पाया गया था। पुलिस के अनुसार, वे एक अलग कमरे में रह रहे थे और अपने तीन बेटों और बेटी से अलग थे। उनके सभी बच्चों की शादी हो चुकी थी। चूंकि मृतक बड़े बेटे भूपति रेड्डी के घर के पास रह रहे थे, इसलिए वह छत से अपने माता-पिता की हरकतों पर नजर रख सकते थे। जब दंपति सुबह बाहर नहीं आए, तो भूपति रेड्डी छत पर गए और अपने पिता को छत से लटका पाया।

वह तुरंत घर में कूद गया और अपनी माँ को जगाने की कोशिश की लेकिन वह भी मर चुकी थी। जैसा कि पुलिस को संदेह है कि यह स्पष्ट नहीं था कि भौम रेड्डी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को फांसी दी या कुछ और हुआ। जबकि ग्रामीणों ने कहा कि युगल अलग-अलग रह रहे थे क्योंकि उनके बेटे उनकी देखभाल नहीं कर रहे थे। स्वास्थ्य समस्याओं के साथ जीवन का नेतृत्व करने में असमर्थ, उन्होंने आत्महत्या कर ली हो सकती है। हालांकि, भूमि रेड्डी पिछले 10 वर्षों से वेंकटेश्वर मंदिर समिति के अध्यक्ष थे, उन्होंने शनिवार रात मंदिर में आयोजित ‘बाजना’ कार्यक्रम में भी भाग लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com