ग्वालियर से आए आरोपियों ने दमोह में चुराए लाखों के टायर

एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि टायर चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनका एक साथी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से चोरी किए गए टायर भी बरामद कर लिए गए हैं। 

दमोह के टायर हाउस में हुए लाखों के टायर चोरी का खुलासा हो गया। ग्वालियर जिले से आए आरोपियों ने ही दमोह के इमलाई गांव में संचालित मां शारदा टायर हाउस से 21 टायर चुराए थे। सभी आरोपियों को देहात थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से टायर और चोरी में उपयोग किया गया ट्रक बरामद कर पुलिस ने अरोपियों को  न्यायालय में पेश कर दिया है।

यह है पूरा घटनाक्रम
देहात थाना के इमलाई गांव में मां शारदा टायर हाउस संचालित है। दुकान संचालक अभय असाटी निवासी मांगज वार्ड दो ने दस अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि नौ अप्रैल की रात वह अपनी दुकान बंद करके घर चले गये थे। अगले दिन कर्मचारी सौरभ पटेल ने फोन पर सूचना दी कि दुकान का शटर उखड़ा है और ऊपर की ओर उठा हुआ है। दुकान पर जाकर देखा तो दुकान का शटर खुला था अंदर जाकर देखा तो ट्रक के 21 नए टायर चोरी हो गए थे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज कर विवेचना में लिया।

एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी के निर्देश पर एएसपी संदीप मिश्रा और सीएसपी अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन में देहात थाना टीआई रविंद्र बागरी के द्वारा टीम का गठन किया गया और सायबर सेल टीम की मदद भी ली गई। सायवर सेल टीम की मदद से जिला शिवपुरी में एक संदेही ट्रक की पहचान की गई जिसके बाद पुलिस टीम शिवपुरी पहुंची और ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने साथियों के साथ ट्रक हाउस से टायर चोरी करना स्वीकार्य कर लिया। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किए गए ट्रक के टायर और घटना में उपयोग किया गया ट्रक जब्त कर दमोह लाया गया और आराोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपियों में इरफान शाह पिता शब्बीर शाह 24 निवासी मोहना थाना जिला ग्वालियर, शकील पिता शम्मू शाह 36 निवासी मोहना थाना जिला ग्वालियर, सुखबिंदर सिंह बडेच पिता हरदेव सिंह 24 निवासी चकसेरपुर थाना इंडोरी जिला भिंड को गिरफ्तार किया गया।  एक आरोपी शानू खान निवासी थाना मोहना जिला ग्वालियर फरार है। आरोपियों के पास से 13 नये टायर कुल कीमत तीन लाख 31 हजार रुपये, ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 7221 कुल कीमत 11 लाख, तीन एंड्राइड मोबाइल कीमत 35000 रुपये बरामद किए गए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com