ग्रुप 2 के करीब 900 पदों पर भर्ती

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एपीपीएससी ग्रुप 2 भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार नीचे महत्वपूर्ण तारीखों की सूची देख सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत करीब 900 पदों को भरा जाएगा।

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एपीपीएससी ग्रुप 2 भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। संगठन में 897 पदों पर भर्ती के लिए यह अधिसूचना जारी की गई है। पंजीकरण प्रक्रिया 21 दिसंबर से शुरू होगी और 1 जनवरी, 2024 को समाप्त होगी। उम्मीदवार APPSC की आधिकारिक वेबसाइट – psc.ap.gov.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे।

रिक्ति विवरण

इस भर्ती अभियान के तहत ग्रुप 2 के कुल 897 पदों को भरा जाएगा। इनमें से 331 पद कार्यकारी के और 566 पद नॉन-एग्जीक्यूटिव के लिए हैं।

चयन प्रक्रिया

स्क्रीनिंग टेस्ट (प्रारंभिक परीक्षा) 25 फरवरी, 2024 को आयोजित किया जाएगा। मुख्य परीक्षा की तारीख बाद में घोषित की जाएगी। मुख्य लिखित परीक्षा में योग्यता के आधार पर उम्मीदवारों को कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा (सीपीटी) के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा। 

कोई भी उम्मीदवार समूह-II सेवाओं के अंतर्गत आने वाले पदों पर नियुक्ति के लिए तब तक पात्र नहीं होगा जब तक कि वह कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा (सीपीटी) उत्तीर्ण नहीं कर लेता।

रिक्तियों का विवरण, वेतनमान, आयु, समुदाय, शैक्षणिक योग्यता और निर्देशों के साथ अन्य जानकारी 21 दिसंबर, 2023 से पहले आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। 

आवेदन कैसे करें

  • APPSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध एपीपीएससी ग्रुप 2 भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  • पंजीकरण के लिए विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • लॉग इन करें और आवेदन पत्र भरें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें।
  • आगे की आवश्यकता के लिए पेज डाउनलोड करें और उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com