गोवा पर बचाव के लिए दिग्विजय ने किए 18 ट्वीट, कहा- अपनों ने काम बिगाड़ा

गोवा में कांग्रेस को सबसे बड़ी पार्टी का तमगा मिला इसके बाद भी सरकार बनाने में नाकाम रही. इससे गुस्साए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने 18 ट्वीट किए. इन ट्वीट के जरिए उन्होंने न सिर्फ गोवा में हुए नुकसान का बचाव किया बल्कि कुछ कांग्रेसी नेताओं पर ही काम खराब करने का आरोप मढ़ा.

दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने गोवा का इलेक्शन इनचार्ज बनाया था. उन्होंने चुनाव में कांग्रेस को राज्य की सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर तो बना दिया लेकिन रातों रात बीजेपी ने गठबंधन कर सरकार बना लिया और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने विधानसभा में बहुमत भी हासिल कर लिया. इसके बाद ट्वीट कर दिग्विजय ने कहा, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के साथ कांग्रेस का गठबंधन न हो पाने के पीछे हमारे ही नेताओं का हाथ है, उन्होंने ही काम बिगाड़ा.

अब यूपी को कैसे गुजरात बनाएंगे मोदी? इन 6 आंकड़ों को करना होगा मैच

गौरतलब हो कि जीएफपी के 3 विधायकों ने ही बीजेपी के साथ सरकार बनाने में मदद किया. पार्टी की भद्द होने और कांग्रेसी विधायक विश्वजीत राने द्वारा फ्लोर टेस्ट के दौरान बाहर निकल जाने व बाद में इस्तीफा देने पर भी दिग्विजय ने ट्वीट किया. उनके बाहर जाने की वजह थी उनका पर्रिकर के साथ कॉफी पर जाना. उन्होंने ट्वीट कर राज्यपाल द्वारा बीजेपी को सरकार बनाने के लिए न्यौता देने पर भी अपना बचाव किया. उन्होंने ये भी कहा कि जब वह 2013 में गोवा के चुनाव प्रभारी बनाए गए तब पार्टी की स्थिति काफी खराब थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com