गोलीबारी से परेशान अमेरिकी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक घर से जखीरा मिला एक हजार बंदूकों का…

अक्सर होने वाली गोलीबारी की घटनाओं से जूझ रहे अमेरिका के लॉस एंजिलिस शहर में पुलिस को एक घर से हथियारों का बड़ा जखीरा मिला है। यह बरामदगी उस समय हुई जब पुलिस अवैध रूप से हथियार बनाने और उसकी बिक्री के संदेह में सर्च वारंट लेकर एक घर में दाखिल हुई। तलाशी के दौरान इस घर से एक हजार से ज्यादा बंदूकें बरामद की गई। इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है

घर से मिला हथियारों का जखीरा-
सूचना मिली थी कि कोई व्यक्ति संघीय लाइसेंस के बगैर हथियार बनाने का काम कर रहा है। इस सूचना पर विभाग के अधिकारी बुधवार को जांच-पड़ताल के लिए गए थे।’ शहर के बाहरी इलाके के जिस घर से हथियारों का जखीरा मिला है, वहां का एक फुटेज जारी किया गया है। इसमें घर के बाहर की सड़क पर सैकड़ों बंदूकें दिख रही हैं और अधिकारी उनका विवरण नोट कर रहे हैं। एल्कोहल, टोबैको, फायरआ‌र्म्स एंड एक्सप्लोसिव्स ब्यूरो के प्रवक्ता जिंजर कोलबर्न ने बताया कि बरामद हथियारों में हैंडगन से लेकर रायफल तक हैं। इसके अलावा घर से हथियार बनाने के औजार भी बरामद हुए हैं।

2015 में मिली थीं 1200 बंदूकें-
वर्ष 2015 में लॉस एंजिलिस पुलिस ने एक घर से करीब 1200 बंदूकें, सात टन विस्फोटक और 23 लाख डॉलर की नकदी बरामद की थी। घर का मालिक एक गाड़ी में मृत मिला था। उस समय किसी घर से हथियारों की यह सबसे बड़ी बरामदगी मानी गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com