गोरखपुर : जगह-जगह गंदगी देख सांसद फिल्म स्टार रवि किशन ने खुद ही झाड़ू लगाके समाज के सामने मिशाल पेश की

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से सांसद व फिल्म स्टार रवि किशन बुधवार को एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कुसम्ही जंगल स्थित बुढिया माता मंदिर पहुंचे। इस दौरान वहां जगह-जगह गंदगी देख सांसद खुद ही झाड़ू लगाने लगे। उन्होंने लोगों से मंदिर परिसर को स्वच्छ रखने के लिए अपील की। कहा कि न गंदगी करें न होने दें, कूड़े को एक निश्चित स्थान पर ही रखें।

सांसद रवि किशन ने कहा कि जितने भी दुकानदार हैं वो अपनी दुकानों पर डस्टबिन का उपयोग करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा व्यापक स्तर पर चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बनें। स्वच्छता के प्रति खुद भी जागरूक बनें और समाज के अन्य लोगों को भी जागरूक करें। स्वच्छ भारत में ही स्वस्थ्य भारत होगा।

सांसद ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी स्थिति में गंदगी का अंबार न लगने दें। रजहि के प्रधान मुन्ना सिंह को निर्देशित करते हुए कहा कि हर माह में एक बैठक की जाए, जिससे साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके।

सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इस अभियान ने पूरे देश में स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छ भारत अभियान की गंभीरता को समझा और प्रदेश के हर हिस्से में स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया, जिसके चलते प्रदेश के कई शहरों ने स्वच्छता रैंकिंग में छलांग लगाई है।

गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के विधायक विपिन सिंह ने कहा कि सफाई व्यवस्था अच्छे से कायम रहे इसके लिए समाज के प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक होना पड़ेगा तभी एक स्वच्छ समाज का निर्माण किया जा सकता है।

इस अवसर पर कुशीनगर के सांसद विजय दुबे, संतकबीर नगर के सांसद प्रवीण निषाद, ग्रामीण विधानसभा गोरखपुर के विधायक विपिन सिंह, क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ल, सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह, शिवम द्विवेदी, पवन दुबे उपस्थित रहे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com