गोभी खरीदने दुकान गई थी महिला ऐसे अचानक बन गई करोड़पति, जरुर पढ़े ये खतरनाक कहानी

ऐसे में हर कोई यही सोचता है कि काश कोई लॉटरी लग जाए तो महीने के बचे दिन मौज में कटें। चलिए फ़र्ज़ करिए कि आप बाजार सब्ज़ी लेने गए और आपकी लॉटरी लग गई। अब आप सोचेंगे ये कैसा मज़ाक है? लेकिन ऐसा हुआ है। अमरीका के मैरीलैंड की रहने वाली एक महिला के साथ ऐसा सच में हुआ है।

इस महिला की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि हर कोई हैरान है। वनिस्सा नाम की ये महिला सब्ज़ी लेने फूड स्टोर गई थी। बाजार से गोभी खरीदने गई वनिस्सा को रास्ते में पता नहीं क्या सूझा कि उसने लॉटरी की दुकान से एक लॉटरी की टिकट खरीद ली।

वहां लगी भीड़ को देख उनके मन में लॉटरी का टिकट खरीदने की इच्छा जागी। उन्होंने लाइन में लगकर टिकट खरीदी और घर आ गईं। इसके बाद वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो वह हैरान रह गईं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है।

उन्होंने लॉटरी के टिकट से 2,25000 डॉलर (1.5 करोड़ रुपए) की इनामी राशि जीती। वनिस्सा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, उनका कहना है कि वे लॉटरी में जीती धनराशि को रिटायरमेंट के लिए बचाकर रखना चाहती हैं। उनका बचपन से डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना था। उन्हें बहुत खुशी है कि वे अब अपना यह सपना पूरा कर सकेंगी।

बता दें कि, वनिस्सा अकेली महिला नहीं हैं जिनकी इतनी बड़ी लॉटरी लगी हो। इससे पहले इसी महीने अमरीकी शहर न्यूयॉर्क के रहने वाले रॉबर्ट बैली की 344 मिलियन डॉलर (24,70,43,60,000 रुपए) की जैकपॉट लॉटरी लगी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com