गैंगरेप: घर दिखाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म...

गैंगरेप: घर दिखाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म…

गाजियाबाद केवसुंधरा सेक्टर-1 में फ्लैट दिखाने के बहाने महिला से तीन लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपियों में से एक पुलिस की वर्दी पहने हुए था। हालांकि इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि सिपाही के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।गैंगरेप: घर दिखाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म...

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस दिन भर मामले को छिपाती रही, लेकिन पीड़िता को मेडिकल पर ले जाने के दौरान घटना का खुलासा हुआ। पीड़िता का आरोप है वह भाई के साथ शाहदरा में रहती है। पीडि़ता का आरोप है कि पहले उसने वसुंधरा में एक फ्लैट देखा था। 21 अप्रैल को एक युवक ने उसे फ्लैट देखने के लिए फोन कर बुलाया। इस दौरान वह वसुंधरा सेक्टर-1 स्थित एक स्थान पर ले गया। जहां पर युवक ने उसके साथ रेप किया। 

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसकी विडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगे। विडियो पब्लिक करने की धमकी देते हुए उसे 22 अप्रैल को पीड़िता को उसी स्थान पर बुलाया। पीड़िता का आरोप है कि यहां पर आरोपी के साथ दो अन्य युवक पहले से थे, जिसमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहनी थी। तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। बाद में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। सीआे इंदिरापुरम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com