गेल पर फिदा हो गई बॉलीवुड की ये शादीशुदा अभिनेत्री, चुपके से मांगा नंबर-गेल ने भी देरी नहीं की फिर हुआ बवाल..

आईपीएल का 11वां संस्करण आज 7 अप्रैल से शुरू हो गया. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया. आईपीएल के इतिहास में अभी तक सबसे ज्यादा खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता है. मुंबई इंडियंस ने दस में से तीन बार टूर्नामेंट जीतने में सफल रही है. आईपीएल के इतिहास में ऐसी टीमें भी हैं जो फाइनल तक तो पहुंची लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रहीं!

इस कड़ी में सबसे पहला नाम विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी का आता है. आरसीबी तीन बार फाइनल तक पहुंची है लेकिन खिताब को अपने नाम करने में नाकाम रही है. आईपीएल में अभी तक सबसे फिसड्डी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ही रही है. दिल्ली की टीम एक बार भी फाइनल तक नहीं पहुँच पाई है. शायद इसी को देखते हुए इस बार फ्रेंचाइजी ने कोचिंग स्टाफ से लेकर पूरी टीम ही बदल डाली है. अपनी कप्तानी में केकेआर को दो बार आईपीएल का ख़िताब दिला चुके गंभीर इस साल दिल्ली की टीम की अगुवाई कर रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीमभी फाइनल तक तो पहुंची है, लेकिन खिताब जीतने में असफल रही है. 2014 में पंजाब की टीम फाइनल में पहुंची थी, लेकिन गौतम गंभीर की अगुवाई वाली टीम केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था.

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शुरुआती कुछ सालों में फिसड्डी साबित हुई, जिसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने साल 2011 में गौतम गंभीर पर बड़ी बोली लगाई. गौतम गंभीर ने भी शाहरुख़ को निराश नहीं किया और दो बार टीम को खिताब जिताया. लेकिन आप सभको पता है कि आईपीएल में मैच से अधिक चर्चा और किस्सों की होती है एसा ही एक किस्सा आज कल चल रहा है. ये मामला है पंजाब टीम का. पंजाब के क्रिश गेल के बारे में एक शादी सुदा अभिन्नेत्री फ़िदा हो चुकी है और उसने गेल का नंबर भी माँगा है. अब हम आप को इस बारे में विस्तार से बता रहे है.

आप को बता दें कि जिसके बारे में हम बात कर रहे है उसका नाम है ‘स्नेहा उल्लाल. जी हां स्नेहा उल्लाल वेस्ट इंडीज के तूफानी बल्लेबाज़ क्रिस गेल पे फ़िदा है. स्नेहा और गेल एक दूसरे से तब मिले थे जब क्रिस गेल ने आईपीएल में पुणे के खिलाफ टी20 का सबसे ज़्यादा 175 रन्स किये थे. जीत की पार्टी के दौरान स्नेहा और गेल की नज़दीकियां बढ़ने लगी. इसका खुलासा खुद स्नेहा उल्लाल ने एक इंटरव्यू में कहा था.

स्नेहा उल्लाल ने इंटरव्यू में कहा था की ‘ मेरे फैन्स मुझे क्रिस गेल के साथ देखकर बहुत खुश हुए थे. पार्टी के बाद हम दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर एक्सचेंज किये थे. स्नेहा ने आगे हँसते हुए कहा कि ‘मैंने वेस्ट इंडीज के खिलाड़ियों के साथ डांस करते बहुत मज़ा आया’. उन्हीने खास कर क्रिस गेल की तारीफ की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com