गेरुआ वस्त्र पहने बीजेपी विधायक सुरेश रावत एक बड़ा सा घड़ा लिए हुए विधानसभा में चले आए: राजस्थान

राजस्थान विधानसभा में आज अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जब गेरुआ वस्त्र पहने हुए पुष्कर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेश रावत एक बड़ा सा घड़ा लिए हुए विधानसभा में चले आए. विधायक की वेशभूषा और हाथ में खड़ा देख कर एक बार तो सब चौंक गए.

बीजेपी के विधायक सुरेश रावत को जब सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो पता चला यह तो लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा को मानकर यहां से मिट्टी लेकर अयोध्या जाने आए हैं. सुरेश रावत ने बताया कि पिछले 1 महीने से वह राजस्थान के 181 बड़े मंदिरों की मिट्टी इस घड़े में कट्ठा कर रहे हैं.

विधायक सुरेश रावत ने कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से अपने कार्यकर्ताओं और बड़े मंदिरों से खुद जाकर मिट्टी लेकर आए हैं. सुरेश यादव 22 अगस्त की सुबह अयोध्या जा रहे हैं और वहां जाने से पहले विधानसभा की मिट्टी लेने इस वेशभूषा में विधानसभा में आए थे.

गेरुआ वस्त्र पहने हुए सुरेश रावत ने घड़े पर लिखवा रखा था कि राम मंदिर के लिए मिट्टी इकट्ठा करने का पात्र है. रावत घड़े को लेकर विधानसभा के अंदर गए और फिर बाहर आकर प्रांगण में बने शिव मंदिर समिति खोदकर कर गाड़ी में डाला. राम मंदिर के लिए मिट्टी इकट्ठा करने के नाम पर सुरक्षाकर्मियों ने भी विधायक को नहीं रोका.

सुरेश रावत ने कहा कि सैकड़ों साल पुरानी हिंदुओं की इच्छा पूरी हो रही है ऐसे में मैं जा रहा था कि राजस्थान के कोने-कोने के मंदिरों की मिट्टी राम मंदिर के काम आए और आखिर में लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा की मिट्टी भी मैं लेकर जाऊं. वहां जाकर इस मिट्टी से भरे कलर्स को राम मंदिर बनाने वाले ट्रस्ट को यह सौंपना चाहते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com