गेम लवर्स के लिए रेजर का शानदार स्मार्टफोन 'RAZER PHONE'

गेम लवर्स के लिए रेजर का शानदार स्मार्टफोन ‘RAZER PHONE’

गेमिंग हार्डवेयर बनाने वाली कंपनी रेज़र का पहला गेमिंग स्मार्टफोन Razer phone अब नए और दमदार एडिशन के साथ पेश किया गया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल चीन के बाजार में ही पेश किया गया है. रेजर ने इस स्मार्टफोन के 2018 गोल्ड एडिशन को गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया है. इस गेमिंग स्मार्टफोन को भारतीय रुपयों के हिसाब से करीब 45,000 रु में लांच किया है. हालांकि कंपनी ने इसके कलर वेरिएंट के अलावा स्पेक्स व अन्य फीचर्स के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं किया है. इस स्मार्टफोन में 5.72 इंच की IGZO LCD अल्ट्रा मोशन QHD डिसप्ले दी गयी है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है.गेम लवर्स के लिए रेजर का शानदार स्मार्टफोन 'RAZER PHONE'

गेमिंग हैंडसेट के लिहाज से इस फोन में Dolby ATMOS और THX सर्टिफिकेशन स्पीकर्स दिए गए हैं. इस रेज़र फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस धांसू हैंडसेट को 8जीबी रैम से लैस किया गया है जबकि इसकी इसकी इंटरनल स्टोरेज 64GB की है. जिसे कार्ड द्वारा 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. एंड्रॉइड 7.1.1 नॉगट ओपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस फोन में एंड्रॉइड 8.0 ओरियो अपडेट भी मिलता है.

गेम के दौरान यूजर्स को पावर की समस्या से ना जूझना पड़े इस बात का विशेष ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसमें 4000mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई है. इस हैंडसेट के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया या है जो कि डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है. जबकि इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. रेज़र फोन 2018 गोल्ड एडिशन में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 4.2, NFC, 4G, और 3G जैसे सारे विकल्प दिए गए है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com