गूगल ने पेश किया पिक्सेल कैमरा का नया वर्जन,जानिए इसके नए फीचर्स

पिक्सेल नया कैमरा ऐप गूगल ने ऐप डाउनलोड करने के लिए जरूरतों को भी लिस्ट किया है। पिक्सल कैमरा का नया वर्जन केवल एंड्रॉइड 14 और इसके बाद के एंड्रॉइड वर्जन पर चलने वाले पिक्सल डिवाइस पर काम करता है। वेयर ओएस के लिए पिक्सल कैमरा का नया वर्जन केवल पिक्सल फोन से जुड़े वेयर ओएस 3 डिवाइस पर काम करता है।

गूगल ने इस महीने की शुरुआत में पिक्सेल8 और पिक्सेल 8 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। गूगल के ये नए स्मार्टफोन गूगल कैमरा ऐप के साथ आते हैं। ऐप अब प्ले स्टोर पर नाम बदलने की प्रक्रिया से गुजर रहा है। बदले हुए ऐप को “पिक्सेल कैमरा ” कहा जाएगा। नाम के अलावा गूगल ने ऐप का डिस्क्रिप्शन भी बदल दिया है। आइए आपको पूरी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं

ऐसे डाउनलोड कर सकते हैं गूगल कैमरा ऐप
गूगल ने ऐप डाउनलोड करने के लिए जरूरतों को भी लिस्ट किया है। पिक्सल कैमरा का नया वर्जन केवल एंड्रॉइड 14 और इसके बाद के एंड्रॉइड वर्जन पर चलने वाले पिक्सल डिवाइस पर काम करता है। वेयर ओएस के लिए पिक्सल कैमरा का नया वर्जन केवल पिक्सल फोन से जुड़े वेयर ओएस 3 डिवाइस पर काम करता है।

ऐप में मिले ये खास फीचर्स
पिक्सल फोल्ड, पिक्सल टैबलेट और पिक्सल 7 प्रो जैसे डिवाइस वर्तमान में ऐप का वर्जन 9.0 चला रहे हैं।गूगल ने नए Pixel 8 सीरीज के लिए वर्जन 9.1 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। बदली हुई लिस्ट से गूगलको 50MP हाई रेस मोड और प्रो कंट्रोल जैसे पिक्सल 8 प्रो एक्सक्लूसिव फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने मई में आयोजित अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन, I/O 2023 के दौरान “पिक्सल कैमरा” ब्रांडिंग पेश की।

गूगल पिक्सेल 8,पिक्सेल 8 Pro की कीमत
भारत में पिक्सेल8 के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 75,999 रुपये है, जबकि इसके 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 82,999 रुपये तय की गई है। इस डिवाइस को आप हेजल, ओब्सीडियन और रोज कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

वहीं अगर, पिक्सेल 8 Pro की बात करें तो इसके 12GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,06,999 रुपये तय की गई है. इस डिवाइस को आप बे, ओब्सीडियन और पोर्सिलेन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com