गुल पनाग कश्मीर पर बोली कहा- साहसिक कदम अविश्वसनीय

बॉलीवुड अदाकारा गुल पनाग ने सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले का स्वागत किया है और स्वागत करते हुए इसे ‘अविश्वसनीयसाहसिक कदम’ भी उन्होंने बताया है. वहीं आज घोषणा के सार्वजनिक होने के कुछ मिनटों बाद ही अभिनेत्री द्वारा सोमवार को ट्वीट किया गया है कि, ”370 गया! यह वास्तव में साहसिक कदम है. गुड लक.पीएमओ इंडिया, एचएमओ इंडिया.”

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि इस पर आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ”मुझे आशा है कि अब आम कश्मीरियों का जीवन भविष्य में बेहतर होगा और अब उनकी कनेक्टीविटी बहाल होने से हम जान सकेंगे कि वे क्या कहना चाहते हैं. हैशटैग 370 खत्म.”

बता दें कि आज देश के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा राज्यसभा में घोषणा की गयी है कि सरकार द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया गया है, जिसके तहत जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा प्राप्त है और इसके साथ ही सरकार द्वारा यह भी घोषणा की गई है कि राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किया जाएगा. जहां पहले को जम्मू एवं कश्मीर कहा जाएगा. जो कि केंद्र शाहसित प्रदेश होगा. वहीं दूसरा लद्दाख होगा. यह भी  केंद्र शाहसित प्रदेश ही होगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com