गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WHATSAPP पर आईं ऐसी तस्वीरें!

यूपी के गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोंपा बाजार का बताया जा रहा है जहाँ दो दबंग बदमाशों ने एक 23 वर्षीय काजल पांडेय को किडनैप कर लिया फिर उसे बेरहमी से मारा-पीटा और मुंह-हाथ बांधकर घायल युवती की फोटो उसके पिता के WhatsApp पर सेंड कर दी.

”महुअवा बुजुर्ग निवासी व शिक्षक अनिल पांडेय चौरीचौरा थाने के समीप स्थित हरिओम नगर कालोनी में परिवार सहित रहते हैं.”शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी काजल घर से सुबह नौ बजे गोरखपुर के भोपा बाजार चौराहे पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर काम करने के लिए निकली पर वो वहा पहुंची नहीं. दुकान से 100 मीटर पहले दो बदमाशों ने काजल को किडनैप कर लिया.

लड़की को किडनैप करने के बाद बदमाशों ने उसे पहले जमकर पीटा फिर उसके हाथ-मुंह बांधकर फोटो खींची और काजल के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर फोटो व मैसेज भेज दिया. पिता ने शाम को मोबाइल का नेट आन किया तो बेटी के अपहरण की जानकारी हुई. बेटी को दी गई यातना की फोटो देख परिवार में कोहराम मच गया वही परेशान पिता ने चौरीचौरा थाने में दो बदमाशों के खिलाफ नामजद शिकायत दायर करवाई.”

इस मामले में अब पुलिस ने अपहरण की धारा में केस दर्ज किया और चौरीचौरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने काजल के अपहरण व घायल होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि, ”अपहर्ताओं ने काजल की हत्या का भी मैसेज भेजा है. लिखा है कि तुम्हारी लड़की को ऐसी जगह फेंका है कि ढूंढ नहीं पाओगे. रात नौ बजे भोंपा बाजार में छापा मारकर दो बदमाशों को उठाया है. शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com