गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप से नाराज युवक ने होटल में बुलाकर युवती के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप जायेगी रूह

राजधानी के महिपालपुर इलाके में स्थित एक होटल में युवती को बुलाकर युवक ने उस पर हथौडे़ से कई वार कर दिए। होटल के स्टाफ ने आरोपी युवक को पकड़कर वसंत कुंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती हमलावर युवक से दोस्ती आगे नहीं रखना चाहती थी। इस ब्रेकअप से युवक नाराज था। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ब्रेकअप की बात से था नाराज 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार दक्षिण-पश्चिम जिला डीसीपी के मुताबिक, आरोपी का नाम निशांत है और वह सरोजनी नगर में रहता है। उसके पिता शिक्षक हैं। निशांत ने डिप्लोमा किया हुआ है और फोटोग्राफर है। उसकी आरके पुरम में रहने वाली एक युवती से आठ वर्ष से दोस्ती थी। कुछ दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। युवती आरोपी से दूरियां बना रही थी। इस बात से युवक नाराज था।

महिला का पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, और नन्दोई छूता था प्राइवेट अंग लेकिन एक दिन…

स्टाफ ने आरोपी को पकड़ा 

होटल के कर्मचारियों ने बताया आरोपी निशांत होटल के कमरे में पहले ही पहुंच गया था। सोमवार सुबह दस बजे युवती होटल पहुंची। आरोपी ने पहले तो युवती से बातचीत की और फिर उस पर हथौड़े से वार शुरू कर दिए। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल स्टाफ ने डुप्लीकेट चाबी से कमरे का ताला खोला। होटल स्टाफ ने आरोपी को पकड़ लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com