गणपत से काफी आगे लियो

डायरेक्टर विकास बहल की एक्शन फिल्म गणपत को बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कामयाबी नहीं मिल सकी। आलम ये रहा है कि साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो ने भी टाइगर श्रॉफ की इस मूवी को हिंदी बेल्ट में पछाड़ दिया है। ऐसे में इस लेख में जानते हैं कि लियो का हिंदी बेल्ट में कितना कलेक्शन हो गया है।
साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ इस समय कामयाबी के रथ पर सवार है। शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में ‘लियो’ ने जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है।
इस बीच अब इस लेख में हम आपको डायरेक्टर लोकेश कनगराज की ‘लियो’ के हिंदी बेल्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी देने जा हैं। साथ ही बताएंगे कि ‘लियो’ ने हिंदी वर्जन की कमाई के मामले में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को पटखनी दे दी हैं।
हिंदी बेल्ट में ‘लियो’ ने मचाया गदर
सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक ‘लियो’ ने अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है। हर रोज थलापति विजय की इस फिल्म की कमाई में भी भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच अब ‘लियो’ के हिंदी बेल्ट के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं, जो टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट रिलीज ‘गणपत’ से काफी बेहतर नजर आ रहे हैं।
दरअसल हम हिंदी वर्जन में ‘लियो’ और ‘गणपत’ के 5 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना करने जा रहे हैं। चूकिं ‘लियो’ टाइगर की गणपत से एक दिन पहले यानी 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, उसके आधार पर इतने दिनों की तुलना की जा रही है।
बॉक्स ऑफिस पर ‘लियो’ का राज
ओवर ऑल देखा जाए तो इस समय अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं तो वह सिर्फ थलापति की फिल्म ‘लियो’ है। ‘मास्टर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डारेक्यर लोकेश कनगराज और विजय की जोड़ी ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है।

दर्शकों की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते ‘लियो’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 249 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com