गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी हमले का हाफिज सईद ने दिया आदेश....

गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी हमले का हाफिज सईद ने दिया आदेश….

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक और जमात उल दावा के सरगना हाफिज सईद भारत में आतंकी हमला कराने की फिराक में है। अंतरराष्ट्रीय आतंकी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देश में बड़ा आत्मघाती हमला कराने का आदेश जम्मू कश्मीर में सक्रिय लश्कर आतंकियों को दिया है।गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी हमले का हाफिज सईद ने दिया आदेश....

देश के खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस को 5 जनवरी को आतंकी हमला होने की आशंका के लिखित इनपुट दिए हैं। इसके बाद विशेष पुलिस आयुक्त पी कामराज ने शनिवार को नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट दिए हैं कि हाफिज सईद गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमला कराने की फिराक में है। यह काम उसने जम्मू कश्मीर में सक्रिय लश्कर आतंकियों को सौंपा है।

26 जनवरी की सुरक्षा व्यवस्था दिल्ली पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों लिए चुनौती बनी है। इस बार गणतंत्र दिवस पर 10 देशों के राष्ट्राध्यक्ष भारत आ रहे हैं। ऐसे में भारत की छवि खराब करने के लिए हाफिज सईद आतंकी हमला कराना चाहता है। पुलिस इन इनपुट को बहुत गंभीरता से ले रही है। उसने सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना शुरू कर दिया है। 

राजपथ पर एक पुलिस पोस्ट बनाई गई 
राजपथ के आसपास समेत पूरे नई दिल्ली इलाके में विशेष पिकेट लगाकर चेकिंग की जा रही है। रात के समय खासकर राजपथ के पास गश्त बढ़ा दी गई है। विशेष पुलिस आयुक्त पी कामराज खुद सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हैं। उन्होंने शनिवार को नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई। इसमें सुरक्षा के विशेष कदम उठाने को कहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com