गड्ढे में मिला गुमशुदा बच्चे का शव जताई गयी कुकर्म की आशंका

कानपुर देहात में शिवली कोतवाली के इंदिरा नगर गांव से अपराध के आए मामले ने सनसनी फैला दी है. इस मामले में लापता छह वर्षीय बालक की हत्या की जा चुकी है और उसका शव गांव से दो किलो मीटर दूर गड्ढे में दफन मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक कुत्ते उस गड्ढे से मिट्टी खोदकर शव को बाहर खींचने की कोशिश रहे थे तभी उसे ग्रामीणों ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. वहीं सुचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया और बालक के माता-पिता ने कपड़ों से उसकी पहचान की. इस मामले में बताया गया है कि गड्ढे के बाहर खून लगा हुआ बालक का अंडरवियर और चप्पल पड़ी मिली है और बालक से कुकर्म की आशंका बताई जा रही है.

इस मामले में खुलासा हुआ है कि, ”हरिहर नाथ यादव का बेटा आनंद उर्फ सचिन (6) 21 नवंबर को लापता हो गया था और वह पिता के साथ गांव में ही राम मूर्ति कुशवाहा के यहां तिलक समारोह में शामिल होने गया था. वहीं वहां से अकेला ही घर के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा था.” आगे उन्होंने बताया कि वह गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था और पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही थी तभी बीते मंगलवार को इंदिरानगर गांव में चर्चा हुई कि दो किलोमीटर दूर मांडा तिलयानी गांव के ऊसर में एक बबूल के पेड़ पास गड्ढे में शव दफन है.”

इस मामले में सीओ रामशरण सिंह, कोतवाल भूपेंद्र राठी मैथा, बाघपुर, औनहा, भाऊपुर पुलिस चौकी का फोर्स लेकर पहुंचे और उन्होंने शव को बाहर निकाला गया. कोतवाल का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com