गंभीर के विनिंग एक्शन को शाहरुख ने किया कॉपी, जीत के बाद ऐसे रहे अंदाज

IPL-10 के एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। मैच में टीम को चीयर करने केकेआर के को-ओनर शाहरुख खान भी पहुंचे थे। टीम को जीत दिलाते ही क्रीज पर मौजूद गौतम गंभीर ने हाथ उठाकर सेलिब्रेशन किया। गंभीर के इसी अंदाज को शाहरुख खान ने भी कॉपी किया। एक वक्त 12 रन पर तीन विकेट खो चुकी केकेआर के लिए गंभीर ने 19 बॉल पर 32 रन की इनिंग खेली।
गंभीर के विनिंग एक्शन को शाहरुख ने किया कॉपी, जीत के बाद ऐसे रहे अंदाज

ऐसा रहा मैच का रोमांच…

– मैच में टॉस हारकर बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 128 रन बनाए। इसके बाद बारिश की वजह से कोलकाता की इनिंग करीब साढ़े तीन घंटे देर से शुरू हुई। यहां डकवर्थ लुईस सिस्टम से कोलकाता को 6 ओवर में 48 रन का नया टारगेट दिया गया।
– जवाब में 48 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही और केवल 12 रन पर उसके तीन विकेट गिर गए । इसके बाद कप्तान गौतम गंभीर (32*) और इशांक जग्गी (5*) ने जिम्मेदारी से खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। मैच में कोलकाता की ओर से शानदार बॉलिंग करने वाले नाथन कोल्टर नाइल (3/20 विकेट) को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

मुंबई इंडियन्स से होगा मैच

– अब केकेआर का मुकाबला क्वालिफायर-2 मैच में मुंबई इंडियन्स से होगा। इस मैच में जीतने वाली टीम IPL-10 के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम होगी। इससे पहले क्वालिफायर-1 मैच में मुंबई को हराकर पुणे पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है।
मैच में एक वक्त पर केवल 12 के स्कोर पर टीम के 3 विकेट गिर चुके थे। ऐसे में गंभीर टीम को जीत तक ले गए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com