खेल-खेल में बच्चे ने किया ऐसा काम, पिता ने कहा- वो मुझे इस्तेमाल करता हैं…’

आज की इस भागमभाग भरी जिंदगी में काम के लंबे दिन के बाद एक अच्छी लॉन्ग बैक रगड़ से ज्यादा अच्छा कुछ नहीं हो सकता हैं, लेकिन यह किसी लक्जरी माता-पिता के लिए आसान नहीं रहता हैं. आज की इस तनावपूर्ण दिनचर्या को थोड़ा और सुखद बनाने के लिए एक जापानी शख्स ने बेहद खतरनाक आइडिया निकाला है और इसे अब हर जगह काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

 

ख़ास बात यह है कि जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे शख्स ने अपनी टी शर्ट के पीछे पटरियों का एक नेटवर्क प्रिंट करा लिया है. साथ ही इसके बाद उसने अपने बच्चे के साथ दिमाग लगा दिया और इसके बाद शख्स का मासूम बेटा अपने पिता के साथ खेलने लगा. 

बता दें कि दरअसल, केन कवामोटो नाम का यह शख्स गूगल में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करता है. वहीं केन का बेटा ट्रेन और रेलवे पटरियों से बहुत प्यार करता है. तो वह अपने पिता की टी-शर्ट के साथ हे खेलने लगा. साथ ही आपको बता दें कि ने  ‘राइट शोल्डर’, ‘लेफ्ट शोल्डर’, ‘स्पाइन’ और ‘लोअर बैक’ नाम के हिस्से को शर्ट पर बने अलग-अलग स्टेशनों के नाम दिए हैं. जबकि ट्विटर पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि बछका और उसके पिता काफी मस्ती कर रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com