खूबसूरत बिकिनी में कितनी हॉट नजर आई यह मॉडल, आँखें रह जाएगी फटी की फटी…

आज के समय में दुनियाभर में बहुत सी ऐसी मॉडल्स हैं जो हर बार हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस की दिलों पर राज करती है और उनकी हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर एवं वायरल भी खूब होती है. वही इस तरह से मॉडल्स अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच तहलका मचाने का काम भी किया करती है और ऐसी भी कई मॉडल्स हैं जो अपनी हॉट अदाओं और फिटनेस की वजह से काफी मशहूर हैं और इन्‍हीं सभी में से एक हैं Amanda Elsie Lee  जिनका हॉट फिगर हर किसी को उनका कायल कर देता है.

हम आपके लिए आज अमांडा नाम के इस मॉडल के सबसे हॉट फोटोज लाए हैं. अमांडा एलिस ली एक अमेरिकन मॉडल और प्रोफेशनल ट्रेनर हैं और वो हर बार ही अपने हॉट अंदाज़ के चलते सुर्ख़ियों में छा जाती हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमांडा के उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 12 मिलियन फोलोअर्स मौजू हैं. जो कि हर बार ही मॉडल के हुस्न के दीदार के इंतजार में पाए जाते हैं.

फ़िलहाल आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में आप यह अनुमान लगा रहे होंगे कि अमांडा ने अपना फिगर किस तरह से मेंटेन किया हुआ हैं, तो यह सिर्फ एक फिटनेस व्यवस्था के माध्यम से ही हुआ है. अमांडा फिटनेस को लेकर भी काफी एक्‍टिव रहती हैं और वे हर बार अपनी फोटो से अपने लाखों फैंस के दिल जीत लेती है. वहीं इनसे जुड़ी एक खास बात यह है कि हर बार Amanda Elsie Lee इस तरह के फोटो शेयर करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com