खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

खूबसूरत दिखना हर महिला की चाहत होती हैं और इसके लिए महिलाऐं क्या कुछ नहीं करती है। लेकिन वही खूबसूरती उनके लिए परेशानी बन जाए तो। जी हाँ, ऐसी ही एक घटना हुई हैं उरुग्वे के पेसेंदू शहर में, जहाँ एक ट्रेफिक पुलिसकर्मी ने महिला का इसलिए चालान काट दिया क्योंकि वह बेहद खूबसूरत थी। इसी के साथ ही पुलिसकर्मी ने चालान में महिला को अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। यह पूरी घटना बेहद चौकाने वाली हैं, आइये जानते हैं इसकी पूरी जानकारी।

 

 

दरअसल, यहां एक महिला अपनी बाइक से कहीं जा रही थी। इसी बीच एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और यह कहकर चालान काट दिया कि आपको देखकर सड़क पर चल रहे लोगों का ध्यान भटक सकता है, जिससे दुर्घटनाएं हो सकती हैं। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने महिला के काटे चालान पर अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। उसने स्पेनिश भाषा में चालान पर लिखा ‘ती अमो’, जिसका मतलब होता है मैं आपसे प्यार करता हूं।

महिला ने जब चालान को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग हैरान रह गए। कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी को फ्लर्ट करने वाला बताया तो कुछ ने उसे नौकरी से निकालने की भी बात कह डाली।जब यह बात ऊपर तक पहुंची तो ट्रैफिक अफसर ने घटना की जांच के आदेश दे दिए। माना जा रहा है कि अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसे निलंबित किया जा सकता है या उसकी नौकरी भी जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com